छत्तीसगढ़ में ‘The Kerala Story’ फ़िल्म होगी टैक्स फ्री? जानें क्या हैं कांग्रेस की प्रतिक्रिया…

फिल्म को लेकर राजनीतिक बयानबाजी लगातार जारी हैं। भाजपा जहां इस फिल्म के पुरजोर समर्थन में खड़ी हैं तो वही कांग्रेस और वामपंथी दलों ने फिल्म को साम्प्रदायिकता से जोड़ते हुए इसे एक समुदाय के खिलाफ बताया हैं।

The Kerala Story Tax Free in CG।।

केरल में महिलाओं के धर्मांतरण और आतंक पर आधारित फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) को कल मध्यप्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री करने का एलान किया था। इसकी जानकारी ट्विटर पर खुद सीएम शिवराज सिंह ने दी थी। वही अब इसे छत्तीसगढ़ में भी करमुक्त किये जाने की मांग भाजपा की तरफ से की जा रही हैं। पूर्व मंत्री और दिग्गज भाजपा नेता केदार कश्यप ने राज्य सरकार से मांग किया हैं की फिल्म को प्रदेश में भी टैक्स फ्री किया जाएँ। इस पर प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम की प्रतिक्रिया दी हैं।

मोहन मरकाम ने गेंद सरकार के पाले में डालते हुए कहा हैं की ये सरकार स्तर की बात है, देखना होगा कि सरकार क्या निर्णय लेगी?

गौरतलब हैं की फिल्म को लेकर राजनीतिक बयानबाजी लगातार जारी हैं। भाजपा जहां इस फिल्म के पुरजोर समर्थन में खड़ी हैं तो वही कांग्रेस और वामपंथी दलों ने फिल्म को साम्प्रदायिकता से जोड़ते हुए इसे एक समुदाय के खिलाफ बताया हैं। ऐसे में कांग्रेस शासित राज्यों में यह फिल्म टैक्स फ्री हो पायेगी, मुश्किल हैं।

Leave a Reply