CG में 4 लोगों की निर्मम हत्या: फावड़ा से हमला कर पत्नी सहित 3 बेटियों को उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप, हिरासत में आरोपी…

जांजगीर-चांपा।। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी सहित 3 बच्चों की निर्मम हत्या (Brutal murder) कर दी. इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है और आरोपी को हिरासत में ले ली है. यह मामला पंतोरा चौकी थाना बलौदा का है. बताया जा रहा है की मां अपने तीन बेटियों के साथ घर में सो रही थी तभी आरोपी ने रांपा (फावड़ा) से मारकर सबको मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के अनुसार, बलौदा थाना क्षेत्र अंतर्गत पंतोरा चौकी के देवरी गांव में पति ने पत्नी सहित तीन बच्चियों पर रांपा से हमला कर उनकी हत्या कर दिया. मृतकों का नाम पत्नी मोंगरा 40 वर्ष, पूजा 16, भाग्य लक्ष्मी 10, याचना 6 वर्ष है।

WhatsApp Image 2023 08 03 at 12.34.41 PM 1 e1691046618193 console corptech WhatsApp Image 2023 08 03 at 12.34.41 PM 2 e1691046656895 console corptech

हत्या के वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर का दरवाजा बंद कर फरार हो गया. इस हत्याकांड को अंजाम आरोपी ने 31 जुलाई की रात को दिया था. इस घटना की जानकरी 2 अगस्त की रात को लगी. जिसके बाद गांव के सरपंच की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड का आरोपी देशराज कश्यप की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, विगत 10 साल से उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल, इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

घटना की जानकारी देते हुए एसपी विजय अग्रवाल बताया कि पुलिस को कल रात सरपंच से सूचना प्राप्त हुई थी कि गांव के एक घर में महिला समेत तीन बच्चों का शव पड़ा हुआ है. प्रथम दृष्टया देखने से लगता है कि उनके साथ कोई घटना हुई है. घटना की सूचना पर चौकी प्रभारी अपने बल के साथ पहुंचे. बाद में एसडीओपी और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची. इस मामले में पता चला कि मृतिका का पति पिछले आठ 10 साल से मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रहा है और घटना के बाद से वह फरार है. जिसके बाद इस मामले में तुरंत मर्ग कायम कर आज सुबह पंचनामा की कार्रवाई की गई है. साथ ही पोस्टमार्टम के लिए शवों को रवाना कर दिया गया है. इस हत्याकांड मामले में मृतिका के पति को हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply