ट्रेन के AC कोच में यात्रा कर रही लड़की का रेप, आरोपी ने खुद को बाथरूम में किया कैद, पुलिस ने तीसरे स्टेशन पर दरवाजा तोड़कर पकड़ा…

मध्य प्रदेश।। में एक बार फिर दुष्कर्म की बड़ी वारदात सामने आई है. चलती ट्रेन के वातानुकूलित कोच (AC Coach) में यात्रा कर रही एक युवती का बाथरूम में रेप किया गया. साथ ही घिनौनी वारदात को अंजाम देने से पहले पीड़िता को बुरी तरह पीटा गया।

जानकारी के मुताबिक, रविवार की शाम कटनी से उचेहरा के लिए मेमू ट्रेन में एक युवती यात्रा कर रही थी. इसी दौरान जब ट्रेन कटनी से कुछ दूरी पकरिया स्टेशन पर पहुंची, तभी एसी कोच में बैठी हुई युवती बाथरूम के लिए गई. इसी दौरान एक युवक ट्रेन में चढ़ा और बाथरूम में जा घुसा, और युवती के साथ बाथरूम का दरवाजा बंद कर जमकर मारपीट करने लगा और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

इसके बाद जैसे ही ट्रेन सतना स्टेशन पहुंची, तब पीड़िता ने शोर मचाया और प्लेटफॉर्म पर उतरकर पूरा मामला जीआरपी पुलिस को बताया. लेकिन तब तक सतना स्टेशन से मेमू ट्रेन जा चुकी थी।

सतना जीआरपी पुलिस ने रेलवे स्टेशन मास्टर से बात कर ट्रेन को अगले स्टेशन में रुकवाया, और जीआरपी आरपीएफ की टीम कैमा स्टेशन पहुंची. लेकिन आरोपी बाथरूम के अंदर दरवाजा बंद करके घुस गया. पुलिस ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया. लेकिन आरोपी ने दरवाजा नहीं खोला।

ट्रेन का समय हो रहा था. इसके बाद ट्रेन कैमा स्टेशन से चल दी. फिर रीवा स्टेशन में ट्रेन को रुकवा कर बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया और आरोपी को बाहर निकाल कर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया. आरोपी का नाम पंकज कुशवाहा बताया जा रहा है. इसके बाद कटनी जीआरपी पुलिस को आरोपी को सौंप दिया गया।

Leave a Reply