रेणुका सिंह अपनी ही पार्टी से चल रही हैं नाराज? अमरजीत भगत ने भाजपा पर कसा तंज…

अंबिकापुर।। पार्टी के कार्यक्रम में रेणुका सिंह की गैर मौजूदगी को लेकर अब कांग्रेस तंज कस रही है, दरअसल, पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने बयान दिया है कि रेणुका सिंह का नाम सीएम की रेस में था मगर उन्हें मंत्री भी नहीं बनाया गया। यही नहीं अमरजीत भगत ने यह भी कहा कि सिर्फ रेणुका ही नहीं बल्कि राजेश मूढ़त, अजय चंद्राकर, अमर अग्रवाल, धरमलाल कौशिक जैसे बड़े नेता जो कि छत्तीसगढ़ भाजपा की राजनीति के आधार स्तंभ है और अपने-अपने इलाकों के सूरमा है, उन्हें भी भाजपा ने कोई पद नहीं दिया। कौशिक जैसे बड़े नेता जो कि छत्तीसगढ़ भाजपा की राजनीति के आधार स्तंभ है और अपने-अपने इलाकों के सूरमा है, उन्हें भी भाजपा ने कोई पद नहीं दिया। यही कारण है कि सभी सुरमा अपना दर्द किसी को बता भी नहीं पा रहे और सभी कोप भवन में चले गए हैं

इस मामले में जब सीएम विष्णुदेव साय से इसे लेकर सवाल किया गया तो विष्णु देव इस मामले को टालते हुए नजर आए।

दरअसल, लगातार सवाल उठ रहे हैं कि क्या रेणुका सिंह नाराज चल रही है? रेणुका का नाम सीएम की रेस में था और उन्हें मंत्री तक नही बनाया गया। इस कारण ही क्या रेणुका कोप भवन में चली गई है। ये सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि चुनाव में बंपर जीत के बाद सीएम का दौरा दो बार सरगुजा संभाग के अलग अलग इलाको में हो गया, जहां संभाग के सभी 14 विधायकों में से 13 विधायक तो मौजूद थे मगर रेणुका न तो अंबिकापुर कार्यकर्ता सम्मान सम्मलेन में मौजूद थी और न ही सुरजपुर जिले में सामाजिक सम्मेलन शामिल हुई।

रेणुका सिंह जिस तरह से चुनाव के समय और सरकार बनने के पहले सक्रिय नजर आ रही थी, उनकी सक्रियता अब गायब दिख रही है। यही कारण है कि माना जा रहा है कि चुनाव के समय में सीएम दीदी कहलाने वाली रेणुका मंत्री भी नहीं बन पाई, इसलिए शायद वह नाराज चल रही हैं।

Leave a Reply