शनि-गोचर 2024: शनि बदलने जा रहे अपनी चाल, इन 3 राशियों के जातकों की खुलेगी किस्मत…

शनि गोचर 2024।। हर व्यक्ति के जीवन में ग्रहों का काफी महत्व होता है। ग्रहों के गोचर करने से हर राशियों के जातकों पर सकारात्मक या नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। बता दें समय समय पर ग्रह एक राशी से दीसरी राशी में गोचर करते है। जिसके चलते कई ऐसे योग और राजयोग बनते है जिससे व्यक्ति रातों रात मालामाल या कंगाल भी हो जाता है। लेकिन शास्त्र में शनि को सबसे पापी ग्रह माना गया है। शनिदेव इंसान के कर्मों के अनुसार उनको फल देते है। आपको बता दें 11 फरवरी से लेकर 18 मार्च तक शनि अपनी चाल बदलने जा रहें हैं। इसका असर सभी राशियों के जातकों के जीवन पर असर होगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों को भी लाभ होगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। करियर और कारोबार में लाभ के योग बन रहे हैं। धन कमाने का अच्छा अवसर मिलेगा। सफलता के योग बन रहे हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए 11 फरवरी से अच्छे दिन शुरू होंगे। आय में वृद्धि होगी। करियर में लाभ होगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। छात्रों के लिए यह समय शुभ रहेगा।

कर्क राशि

शनि कर्क राशि के 7वें और 8वें भाव के स्वामी है। शनि के अस्त होने से इस राशि के जातकों को भी लाभ होगा। घर-परिवार में खुशहाली आएगी। प्रेम संबंध और वैवाहिक जीवन के लिए भी यह समय अनुकूल रहेगा। करियर से जुड़ी अच्छी खबर मिल सकती है। नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं।

Leave a Reply