CG NEWS: बदतमीजी की सीमा को पार कर रहे कांग्रेसी, भाजपा ने जारी किया वीडियो…

रायपुर।। लोकसभा चुनाव 2024 का ऐलान होते ही छत्तीसगढ़ की सियासी में सरगर्मी चरम पर है। वहीं, नेताओं के बयानबाजी के चलते माहौल दिन ब दिन गरमाते जा रहा है। बयानबाजी के इस दौर में भाजपा ने कांग्रेस नेताओं की तुलना कुत्ते से कर दी है। इतना ही नहीं सत्ताधारी पार्टी भाजपा ने तो यहां तक कह डाला है कि महंत और लखमा के बीच ज्यादा बदतमीज कौन है? इसे लेकर दोनों के बीच जोर आजमाइश शुरू हो गई है।

दरअसल भाजपा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पहले तो कुछ कुत्ते दिखाए गए हैं और उसके बाद कांग्रेस नेताओं के विवादित बयानों की क्लिप शामिल की गई है। वहीं, वीडियो में ये कहा जा रहा है कि कहावत है कुत्ते की पूंछ कभी सीधी नहीं हो सकती, कुछ इसी तरह के हालात कांग्रेसी खेमों में दिख रहे हैं। महंत और लखमा के बीच ज्यादा बदतमीज कौन है? इसे लेकर दोनों के बीच जोर आजमाइश शुरू हो गई है। कांग्रेसी बदतमीजी की सीमा पार कर रहे हैं।

दरअसल, अपने चुनाव प्रचार के दौरान बीजापुर के नेमेड़ गांव में जीत का दावा करते-करते कवासी लखमा ने गोंडी में कहा- कवासी लखमा जिडीतोर, नरेंद्र मोदी ढोलतोर… यानि- ‘कवासी लखमा जीतेगा, नरेंद्र मोदी मरेगा’। इसके अलावा लखमा ने एक अन्य सभा में पुलिस वालों को तीर से मारने की बात कही…। इसके अलावा लखमा ने एक अन्य सभा में पुलिस वालों को तीर से मारने की बात कही…।

Leave a Reply