सरगुजा : पत्नी ने नहीं दिया खाना तो सुला दी मौत की नींद, दो बच्चों की छीन गई खुशियां…

अम्बिकापुर।। सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम निम्हा के दमऊकुंड मोहल्ले में शनिवार को शाम चार बजे पति द्वारा शराब पीकर खाना मांगने पर, नहीं देने पर सिर में वारकर पत्नी की दर्दनाक हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में उदयपुर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम दमऊ कुंड के किशुन राम ने अपनी पत्नी गीता को शनिवार को खाना नहीं देने की बात पर हत्या कर दिया है। घटना दिन शनिवार के शाम 4 बजे की बताई जा रही है। किसून राम शराब पीकर कही से आया और अपने पत्नी को खाना देने के लिए बोलने करते लगा। मम्मी पापा को झगड़ा करते देख इनके दोनों बच्चे जो की एक दस साल और एक चौदह साल के है अपने दादा दादी के पास सोने चले गए।

सुबह जब आकर दोनों बच्चे देखे और उठाए तो उनकी मां नहीं उठी। तब वापस बस्ती वाले घर के समीप जाकर घटना की जानकारी अपने बड़े पापा सत्यनारायण को दिए, जो की मौके पर आकर देखा तो उसकी बहू गीता मृत हालत में घर पर पड़ी हुई थी। मृतिका गीता के सर के पिछले हिस्से कान के पास और गाल में चोट के निशान पाए गए। जिसकी सूचना उदयपुर पुलिस को दी गई घटना स्थल दमऊकुण्ड पहुंचकर आरोपी पति को पुलिस ने पकड़ा और पूछताछ किया तो उसने बताया की खाना नहीं देने की बात पर पत्नी को गाल में मारना बताया तथा खाना नहीं मिलने पर सो जाने की बात कहा है। शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने परिजनों को सौप दिया है।

घटना के आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में धारा 302 के तहत अपराध कायम कर आगे की कार्यवाही उदयपुर पुलिस द्वारा की जा रही है। उक्त प्रकरण में थाना प्रभारी निरीक्षक कुमारी चंद्राकर, सहायक उप निरीक्षक विजय गुप्ता, आरक्षक देवेंद्र तथा सुरेंद्र बारी सक्रिय रहे।

Leave a Reply