पंचायत समीक्षा

AMBIKAPUR :अपराधियों के हौसले बुलंद..ASI पर किया जानलेवा हमला

छत्तीसगढ़ अम्बिकापुर प्रदेश सरगुजा संभाग

सरगुजा।। छत्तीसगढ़ में अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि पुलिस को भी नहीं बख्स रहे. सरगुजा में एएसआई पर जानलेवा हमला हुआ है. दरअसल पुलिस अंबिकापुर के रिंग रोड़ में अपराधी को पकड़ने गई थी, तभी आरोपी ASI के सिर पर जानलेवा वार कर लहूलुहान कर दिया. घटना कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक केदारपुर के रिंग रोड निवासी सुनील पांडे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट किया जा रहा था. जिस पर पत्नी ने 112 की टीम को बुलाया. 112 की टीम मौके पर पहुंची, तो आरोपी दरवाजा बंद कर गाली गलौज कर रहा था. 112 की टीम ने इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दी।

अधिकारियों ने क्यूआरटी टीम को मौके पर भेजा. जिसमें संजय तिवारी आरोपी के घर का दरवाजा खुलवा रहे थे. जिस पर आरोपी ने हाथ में रखे डंडे से ताबड़तोड़ वार करना प्रारंभ कर दिया. जिससे एएसआई संजय तिवारी घायल हो गए. आरोपी को पुलिस कोतवाली थाने ले गई है. वहीं घायल एएसआई को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है।

क्यूआरटी में पदस्थ एएसआई संजय तिवारी ने बताया कि सुनील कुमार पांडे नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट कर रहा है. जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थे. हमें देखकर उसने कमरे में अपने आप को बंद कर लिया है. कहीं वो फांसी न लगा ले या फिर दोबारा मारपीट न करे, इसलिए दरवाजा खुलवा रहे थे. दरवाजे को तोड़ते समय आरोपी ने डंडे से सिर पर जानलेवा हमला कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *