छत्तीसगढ़अम्बिकापुरप्रदेशसरगुजा संभाग

AMBIKAPUR :पटाखा व्यापारी के ऊपर हमला..फर्नीचर वाले ने प्लाई काटने वाले मशीन से किया वार…जाने क्या है पूरा मामला

अम्बिकापुर।।अंबिकापुर में दो लोगों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हुआ एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति पर प्लाई काटने वाले मशीन से हमला कर दिया इस हमले में एक व्यक्ति घायल हो गया जो हमलावर के ख़िलाफ़ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है शिकायत पर अंबिकापुर पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ धारा 307 वे तहत अपराध कायम कर लिया है लेकिन आरोपी फ़रार है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अंबिकापुर के राम मंदिर रोड निवासी पटाखा व्यवसायी मुकेश अग्रवाल रिंग रोड, भातूपारा के पास होटल बनवा रहा है जिसमें इन दिनों टाइल्स और फर्नीचर का काम चल रहा है।

बताया गया कि फर्नीचर वाले ने मुकेश अग्रवाल से कहा कभी ऊपर, कभी नीचे का काम करवाते हो इससे टाइम बर्बाद होता है. इसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई और फर्नीचर का काम करने वाले ने मुकेश के सिर पर प्लाई काटने वाले मशीन से हमला कर दिया जिससे सिर पर गंभीर चोटें आई है।

जिसके बाद मुकेश अग्रवाल ने अपने साथ हुए घटना की जानकारी अंबिकापुर कोतवाली पुलिस को दी इस पर पुलिस ने मुकेश अग्रवाल का एमएलसी कराकर आरोपी के ख़िलाफ़ धारा 307 का अपराध कायम कर लिया है फ़िलहाल वारदात को अंजाम के देने के बाद आरोपी फ़रार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button