देशकोरोनानई दिल्ली

BIG BREAKING :अब इस वरिष्ठ पत्रकार का निधन..पीएम मोदी ने जताया शोक…

नई दिल्ली।।पत्रकारिता जगत से एक और बुरी खबर आई है. देश के वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह का शुक्रवार को निधन हो गया. वह कोरोना संक्रमित थे. उनका ग्रेटर नोएडा के GIMS अस्पताल में इलाज चल रहा था. बीते दिन ही उन्हें प्लाज्मा थैरेपी दी गई थी, लेकिन इससे उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ. शुक्रवार सुबह शेष नारायण सिंह ने अंतिम सांस ली. वे मूलरूप से उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के रहने वाले थे।

वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह के चले जाने के बाद पत्रकारिता जगत में शोक की लहर है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत कई बड़े नेताओं और वरिष्ठ पत्रकारों ने उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा कि  ‘वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह जी का निधन अत्यंत दुखद है. पत्रकारिता जगत में अपने महत्वपूर्ण योगदान के लिए वे हमेशा जाने जाएंगे. दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों के लिए मेरी संवेदनाएं. ओम शांति!’

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीटर पर लिखा कि ‘वरिष्ठ पत्रकार श्री शेष नारायण सिंह जी का निधन अत्यंत दुःखद है. आपका सम्पूर्ण जीवन जनपक्षीय पत्रकारिता को समर्पित रहा. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने परम धाम में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह दारुण दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति!’

इससे पहले 30 अप्रैल को आजतक न्यूज चैनल के एंकर और वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का निधन हो गया. वह भी कोरोना संक्रमण की चपेट में थे. उनके निधन के बाद पत्रकारों ने सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button