पंचायत समीक्षा

BIG BREAKING :पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ FIR दर्ज.. जानिए क्या है मामला..

छत्तीसगढ़ कोरोना प्रदेश राजनीति रायपुर

रायपुर।।राजधानी में आज पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सहित कई भाजपा नेताओं के खिलाफ टूलकिट मामले में अपराध पंजीबद्ध किया है। सभी भाजपा नेताओं के खिलाफ आईपीसी की धारा 505, 504, 479, 188 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ थाने में शिकायत की गई है, राजधानी के पुरानी बस्ती थाने में FIR दर्ज करने की शिकायत की गई है। साथ ही बीएल संतोष, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ भी शिकायत की गई है, कांग्रेस अनुसंधान विभाग के फर्जी लेटर हेड मामले में यह शिकायत की गई है।

वही इसी मामले में जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन नसर सिद्दीक़ी ने बताया कि सोशल मीडिया में भाजपा नेताओं ने एक टूलकिट साझा किया था। जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सहित कई भाजपा नेताओं ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए टूलकिट साझा किया। दरअसल, टूल किट के मुद्दे पर बीजेपी ने छत्तीसगढ़ सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रेस कॉंफ्रेंस कर मीडिया से चर्चा की। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने आरोप लगाया कि प्रायोजित दस्तावेजों को कांग्रेस सोशल मीडिया में डाल रही है। PM मोदी को बदनाम करने की साजिश हो रही है। मोदी सरकार कोरोना पर बेहतर काम कर रही। जिसे कांग्रेस बर्दाश्त नहीं कर पा रही है और विदेशी मीडिया में भारत की छवि को बदनाम किया जा रहा है।

कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह और संबित पात्रा के खिलाफ सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 505, 504, 479, 188 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने इस संबंध में सिविल लाइन थाने में आवेदन दिया है।

सीएसपी नसर सिद्दीकी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि शिकायत मिली है। इसकी जांच चल रही है। आरोप है कि इसमें रमन सिंह पर दुर्भावनावश कांग्रेस के खिलाफ सोशल मीडिया में दुष्प्रचार करने की बात कही गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *