पंचायत समीक्षा

BIG BREAKING CG:नेशनल हाइवे में बड़ा हादसा..बाइक को ठोकर मारते कॉम्पलेक्स में घुसी पिकअप..एक की मौत

छत्तीसगढ़ प्रदेश महासमुन्द हादसा

महासमुंद।।महासमुंद जिले में एनएच 353 बागबाहरा में रायपुर से ओडिशा सब्जी लेकर जा रही पिकअप ने दो बाइकों को ठोकर मारकर कॉम्पलेक्स में जा घुसी। घटना इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे को रायपुर रिफर किया गया है।

घटना के बाद बागबाहरा पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। विवेचना अधिकारी प्रधान आरक्षक सम्पत महापात्र ने बताया कि पिकअप क्रमांक ओडी 18 एच 9696 सुबह करीब 11 बजे रायपुर से सब्जी लेकर ओडिशा जा रही थी। इसी दौरान एनएच 53 बागबाहरा शहर के बीच स्थित जैन काम्पलेक्स के पास विपरीत दिशा से आ रही दो बाइक को अपनी चपेट में ले लिया।

उन्होंने बताया कि पिकअप ने पहले बाइक में सवार डूमरपाली निवासी भागवत प्रसाद तिवारी और केवल शर्मा को ठोकर मारी और बाद में टीव्हीएस एक्सल सवार सब्जी विक्रेता को ठोकर मारते हुए जैन काम्पलेक्स के किनारे स्थित नाले में घुस गईं। घटना के बाद तुरंत डायल 112 की मदद से घायलों को बागबाहरा सीएचसी में भर्ती कराया गया।

जहां भागवत की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं ईश्वर साहू को गंभीर चोट लगने से उपचार के लिए रायपुर रिफर किया गया है। केवल शर्मा को हल्की चोटें आई है जो उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती है। आरक्षक ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेज दिया है और मामले में चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना की वजह पिकअप चालक की लापरवाही को बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *