पंचायत समीक्षा

BIG BREAKING CG:मंत्री टीएस सिंह देव एक बार फिर राहुल गांधी से कर सकते हैं मुलाकात.. पढ़ें पूरी खबर

छत्तीसगढ़ नई दिल्ली प्रदेश राजनीति रायपुर

नई-दिल्ली।। मंत्री टीएस सिंह देव एक बार फिर राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते हैं. वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राहुल गांधी के बीच मुलाकात जारी है. बैठक राहुल गांधी के आवास में चल रही है. पीएल पुनिया और के सी वेणुगोपाल मौजूद है।

ताजा जानकारी के मुताबिक, प्रियंका गांधी राहुल गांधी के निवास से रवाना हो गई हैं बता दें कि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Congress Crisis) में भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) और टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है. छत्तीसगढ़ में ढ़ाई-ढ़ाई के मुख्यमंत्री को लेकर खींचतान जारी है।

उच्च सूत्रों के मुताबिक आलाकमान दोनों पक्ष को मुद्दों पर आधारित समझौता कराकर मामले का प्रत्यक्षेप कर सकते है. जानकारी ये भी आ रही है, आलाकमान OBC और खासकर कुर्मी समाज नाराज करने के मूड में नहीं है. और ना ही OBC समाज की नराजगी दिखने के पक्ष में कांग्रेस पार्टी दिखती है।

उच्च सूत्रों से जानकारी आई है, कि प्रमुख मुद्दों का समाधान आज ही हो जाएगा. दूसरी ओर आलाकमान राजस्थान और पंजाब की समस्यां से जूझ रहा है. अगर छत्तीसगढ़ में बड़ा फैसला लेते है, तो राजस्थान और पंजाब के भी मुख्यमंत्री बदलने का दबाव आएगा. जिसे आलाकमान पसंद नहीं करेगा।

शाम 7.30 बजे के बाद दोनों कभी भी नेता मीडिया के सामने आ सकते है. लेकिन कांग्रेस के इतिहास को देखते हुए ये नहीं कहा जा सकता की ऊंट किस करवट बैठेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *