छत्तीसगढ़देशनई दिल्लीप्रदेशराजनीतिरायपुर

BIG BREAKING CG: ‘दिल्ली दरबार’ में राहुल गांधी और प्रियंका के साथ CM बघेल की बैठक खत्म.. जानिए पूरी अपडेट

नई दिल्ली।।छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री को लेकर रस्साकसी जारी है. विवाद दिल्ली दरबार के दहलीज पर विचाराधीन है. बैठकों का दौर जारी है. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ सीएम भूपेश बघेल की बैठक खत्म हो गई है. इस बैठक में पीएल पुनिया और केसी वेणूगोपाल भी मौजूद रहे।

राहुल गांधी ने लगभग 2 घंटे से सीएम भूपेश बघेल के साथ बैठक की. बैठक में प्रियंका गांधी भी मौजूद थीं और थोड़ी देर पहले ही बैठक से प्रियंका गांधी निकल गई हैं. बैठक में पीएल पुनिया के साथ केसी वेणूगोपाल भी मौजूद रहे. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इसके बाद टीएस सिंहदेव को बैठक के लिए बुलाया जा सकता है।

सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समर्थन में 55 विधायकों AICC के दफ्तर में डटे हुए हैं. विधायकों से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समर्थन में पत्र भी लिखवाए गए हैं. ये पत्र आलाकमान तक भेजे जाएंगे. बघेल के नेतृत्व में बेहतर कार्य किए जाने का हवाला पत्र में दिया गया है. आने वाले दिनों में बघेल को ही मुख्यमंत्री बनाएं रखने की मांग विधायकों ने की है।

सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस मुख्यालय में विधायकों के शक्ति प्रदर्शन का दावा किया जा रहा  है. सभी भूपेश बघेल को नहीं बदलने की मांग कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ कांग्रेस उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव समेत 15 जिलाध्यक्ष भी समर्थन में पहुंचे हैं. इसके पहले छत्तीसगढ़ के महापौर भी दिल्ली में मौजूद हैं. महापौर एजाज ढेबर, धमतरी महापौर विजय देवांगन, राजनांदगांव मेयर हेमा देशमुख और मरवाही विधायक केके ध्रुव दिल्ली में मौजूद हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button