देशप्रदेशमध्य प्रदेशराजनीतिवायरल वीडियो

BIG NEWS :इस BJP विधायक ने छू लिये सरकारी कर्मचारी के पैर..जानिए क्या है वजह.. देंखे वीडियो

मध्यप्रदेश।।मध्य प्रदेश में रीवा जिले की मऊगंज विधानसभा क्षेत्र से BJP MLA प्रदीप पटेल आज 3 दिन के भीतर दोबारा गद्दा लेकर धरने के लिए बिजली कार्यालय पहुंचे हैं जिसके बाद विभाग मे हड़कंप हो गया तथा अधिकारी और कर्मचारी विधायक को मनाने में जुट गए हैं वहीं विधायक ने कार्य की प्रगति को लेकर बिजली कर्मचारी के पैर छू लिया और कहा कि हमारे द्वारा दिए गए 67 मांगों पर जल्द कार्या कराया जाए जिसके बाद ही वह विद्युत कार्यालय से हटेंगे।

कोरोना संकटकाल में जहां लोग अपनी परेशानियों से जूझ रहे हैं वही लोगों के दुखों को लेकर जनप्रतिनिधि मोर्चे पर देखे जा रहे हैं ताजा मामला सामने आया है रीवा जिले की मऊगंज विधानसभा क्षेत्र से जहां बिजली की समस्या को लेकर भाजपा विधायक प्रदीप पटेल अपनी ही सरकार के खिलाफ आंदोलनरत हो गए हैं।

जिसके लिए बकायदा आज 3 दिनों के भीतर दूसरी बार विधायक ने विद्युत विभाग के जिला कार्यालय में डेरा जमा लिया है तथा विधायक को मनाने के लिए अधिकारी और कर्मचारी लगातार जुटे हुए हैं. बीजेपी विधायक का मानवीय चेहरा भी देखने को मिला तथा विधायक प्रदीप पटेल ने कार्य की प्रगति को लेकर चर्चा करते हुए विद्युत कर्मचारी के पैर तक छू लिए।

दरअसल मऊगंज विधानसभा क्षेत्र की बिजली समस्या को लेकर 3 दिनों पूर्व भाजपा विधायक प्रदीप पटेल ने विद्युत विभाग के जिला कार्यालय में धरना दिया था, जहां पर अधिकारियों के द्वारा उन्हें 3 दिवस के अंदर कार्य कराए जाने का आश्वासन दिया गया था. परंतु अब तक कार्य पूरा नहीं हो सका जिसके बाद आज फिर कार्यों का मूल्यांकन कराने विधायक विद्युत कार्यालय पहुंच गए।

जहां पर अधिकारियों से चर्चा के दौरान विधायक खुद एक कर्मचारी के पैर छूये. बताया जा रहा है कि विधायक प्रदीप पटेल के द्वारा 3 दिनों पूर्व दिए गए धरने में 67 बिंदुओं में चर्चा की गई थी जिसका निराकरण कराने को लेकर अधिकारियों ने आश्वासन भी दिया था मगर 3 दिन बीत जाने के बाद जब विधायक की मांगे नहीं मानी गई तो वह आज फिर चौथे दिन बिजली कार्यालय पहुंच गए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button