पंचायत समीक्षा

BIG NEWS CG:कांग्रेस विधायकों को दिल्ली बुलावा.. रवाना होने से पहले देवेंद्र यादव ने एयरपोर्ट पर दिया ये बयान

छत्तीसगढ़ प्रदेश राजनीति रायपुर

रायपुर।।छत्तीसगढ़ के सियासी समीकरण में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है. सभी कांग्रेस विधायकों का दिल्ली से बुलावा आया है. जिसके बाद से दिल्ली में कांग्रेस विधायकों का जमावड़ा शुरू हो गया है. अभी करीब दर्जन भर विधायक दिल्ली रवाना हो चुके हैं।

एयरपोर्ट पर विधायक देवेंद्र यादव ने कहा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में लगातार जनता की सेवा कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ की स्थिति पर दिल्ली आलाकमान से बात करेंगे। विधायक देवेंद्र यादव बोले सभी लोग एकजुट हैं सभी जा रहे हैं।

बता दें कि कांग्रेस हाईकमान ने साफ संकेत दे दिया है कि छत्तीसगढ़ में नेतृत्व परिवर्तन की संभावना नहीं है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच सत्ता की कमान को लेकर चल रही अंदरूनी रस्साकशी में हस्तक्षेप करते हुए पार्टी हाईकमान ने दोनों नेताओं को आपसी मतभेद दूर करने को कहा है।

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ भूपेश बघेल और सिंहदेव की हुई लंबी बैठक में सूबे के दोनों दिग्गजों के आपसी खींचतान पर लंबी चर्चा हुई। और कल बैठक के बाद राज्य प्रभारी पीएल पुनिया, सीएम भुपेश बघेल और छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, सभी ने कहा कि नेतृत्व परिवर्तन पर कोई चर्चा नहीं हुई बल्कि चर्चा का केंद्र छत्तीसगढ़ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *