पंचायत समीक्षा

BIG NEWS CG:कॉल गर्ल होने की आशंका.. कोविड सेंटर के बाहर मिला था युवती का शव.. दो युवक गिरफ्तार…

क्राइम न्यूज़ छत्तीसगढ़ रायपुर

रायपुर।। राजधानी रायपुर से लगे माना कोविड सेंटर के पास पिछले दिनों मिली अज्ञात युवती की लाश की शिनाख्त हो गई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक ये पूरा मामला जिस्मफरोशी से जुड़ता दिख रहा है और संभवतः युवती कॉल गर्ल बताई जा रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया गया है. एक युवक अब भी फरार बताया जा रहा है. उक्त आरोपियों की गिरफ्तारी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई है. जिस्मफरोशी के इस गोरखधंधे में युवती कब से थी और उक्त कॉल गर्ल के संबंध किस-किस व्यक्ति से थे इसकी भी जांच पुलिस  कर रही है।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक उक्त महिला का नाम वीरन कमाची उर्फ (बबली) निवासी मज्जीटोला मानपुर बताया जा रहा है. पिछले 7-8 वर्षों से युवती रायपुर में है. शादी के बाद अपने पति से तलाक लिए जाने के बाद उसके रायपुर आने की जानकारी पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चली है।

पुलिस को ये भी पता चला है कि पूरी घटना के पहले उक्त 3 युवक और मृतिका साथ में थे और सभी से शराब पी थी. उक्त युवती की पहचान न होने के कारण पुलिस ने विज्ञापन जारी किया था. जिसके बाद पुलिस को इस मामले में अहम सुराग मिले. हालांकि पुलिस पूरी जांच के बाद ही अधिकृत रूप से कुछ कहने की बात कह रही है।

बता दें कि मॉर्निंग वॉक करने आये स्थानीय रहवासियों ने सड़क पर युवती का शव देखकर पुलिस को सूचना दी थी, जिसके बाद माना थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंच मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *