छत्तीसगढ़कोरोनाप्रदेशराजनीतिरायपुर

BIG NEWS CG:तो CM साहब को टीका लगा या नहीं..भाजपा नेताओं ने शेयर की मुख्यमंत्री बघेल की तस्वीर..जवाब में कांग्रेस ने साझा किया वीडियो.. देंखे वीडियो

रायपुर।।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरुवार को अंबेडकर अस्पताल पहुंचकर कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। मगर अब इस मामले में नया विवाद शुरू हो गया है। भाजपा के कार्यकर्ता और नेता एक तस्वीर साझा कर रहे हैं। इसमें नर्स इंजेक्शन पकड़कर खड़ी है। सीएम भूपेश बघेल मुस्कुरा रहे हैं मगर हाथ पर जो इंजेक्शन टिका है, उसकी निडिल खुली ही नहीं है। सुई वाले हिस्से पर प्लास्टिक का कवर लगा हुआ है ।

इस तस्वीर को साझा करते हुए भाजपा के नेता और पूर्व विधायक देव जी भाई पटेल ने ट्विटर पर लिखा आप ला बताना चाहत रेहें, आपके ध्यान फोटू खिंचाए में रिहिस तेन टाइम ये नर्स बहिनी हा आप ला “ठगेश वैक्सीन” लगा दिस, निडिल मा प्लास्टिक के कैप लगा के! काली फेर लगवा लुहु अउ प्रयास करहु आज असन फेर “वैक्सीन बर्बाद” झन हो, ( आपको बताना चाहता हूं भूपेश जी कि आपका ध्यान नहीं था आपको प्लास्टिक कवर लगी हुई वैक्सीन लगा दी गई, कल फिर से इंजेक्शन लगवा लीजिए और प्रयास रहे कि वैक्सीन बर्बाद न हो)

पंचायत समीक्षा

पंचायत समीक्षा

कांग्रेसी ले आए अंदर तक सुई घुसाने वाला वीडियो

प्लास्टिक कवर वाली तस्वीर तेजी से वायरल होने लगी। भाजपा के समर्थक एक जैसे कैप्शन के साथ तस्वीर को वायरल करने लगे जिसमें लिखा था कि निडिल का कवर खोले बिना ही वैक्सीन लगवाने वाला जादू भूपेश बघेल कर सकते हैं। अब कांग्रेस पार्टी इसे फेक बता रही है। पार्टी के प्रवक्ता आरपी सिंह ने एक वीडियो साझा किया है। इसमें सुई बिना कवर के CM बघेल की बांह में अंदर धंसती दिख रही है। भिलाई इलाके महापौर और विधायक देवेंद्र यादव ने भाजपा की ओर इशारे में कहा कि निडिल तो 2018 में ही निकल चुकी है, अब केवल छटपटाहट है।

तो फिर प्लास्टिक कवर वाली तस्वीर कहां से आई कांग्रेस पार्टी इस तस्वीर को फेक बता रही है। मगर जिस अंबेडकर अस्पताल में ये वैक्सीनेशन हुआ वहां के सूत्रों ने बताया कि यह असल में फोटोग्राफी के एक तय सेशन की वजह से हुआ। इस दौरान नर्स ने बिना निडिल का कवर हटाए सिर्फ पोज किया था, वैक्सीनेशन की सांकेतिक तस्वीर के लिए ये तस्वीर खुद मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से भी भेजी गई। मगर बाद में इसे हटा लिया गया था। CM को टीका लगाया गया है, यह वीडियो में साफ दिख रहा है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना

सरकार के मुताबिक प्रदेश में अब संक्रमण की दर 5% के नीचे आ गई है। गुरुवार रात तक की स्थिति में छत्तीसगढ़ में 2 हजार 824 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। एक दिन में 6 हजार 715 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है। लोगों के ठीक होने के बाद अब वर्तमान में एक्टिव मरीज 49 हजार 424 हैं। 65 हजार 120 सैंपल की जांच की गई। पिछले 24 घंटे में 69 लोगों की मौत हुई। छत्तीसगढ़ में अब तक कोरोना से 12 हजार 848 लोगों की जान जा चुकी है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button