पंचायत समीक्षा

BIG NEWS CG:महापौर ढेबर के आरोप पर बोले मंत्री टीएस सिंहदेव..‘मेरा बंगला पास में है कभी भी आकर मिल सकते हैं.. जानें पूरी खबर

देश छत्तीसगढ़ प्रदेश राजनीति रायपुर

रायपुर।।महापौर एजाज ढेबर ने आरोप लगाया था कि डेंगू नियंत्रण में स्वास्थ्य विभाग का सहयोग नहीं मिल रहा है. जिस पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि डेंगू नियंत्रण के लिए स्वास्थ्य विभाग लगातार प्रयासरत है. क्या काम नहीं हो रहा है ? मुझे सूचित करें. मेरा मोबाइल नंबर उनके पास नहीं है, तो उनके घर पास में ही मेरा बंगला है. वो मिलकर बात कर सकते हैं. एक दो बार मैंने भी डेंगू को लेकर बात किया था।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि रायपुर की ज्यादा चिंता है, क्योंकि अकेले राजधानी में 381 मरीज हैं. पूरे प्रदेश में करीब 500 डेंगू के मरीज हैं. इसके रोकथाम के लिए जो ज़रूरी क़दम है, वो उठाया जा रहा है. जहां कैंप की ज़रूरत है, वहां कैंप लगा रहे है. डेंगू का लारवा मारने के लिए दवा भी दिया जा रहा है. टेस्टिंग भी जारी है. इलाज के लिए पर्याप्त सुविधा है।

महापौर ढेबर के बयान पर सिंहदेव ने कहा कि डेंगू नियंत्रण के लिए जो ज़रूरी काम हैं, वो सभी काम किया जा रहा है. क्या ऐसा सहयोग है, जो नहीं मिल रहा है. कुछ ऐसी बात है, तो उनके पास मेरा नंबर होगा. यदि नहीं है, तो उनके घर से मेरा बगला पास में ही है. कभी भी आकर मुझसे बता कर सकते हैं।

बता दें कि राजधानी में लगातार बढ़ रहे डेंगू को लेकर महापौर ढेबर ने स्वास्थ्य विभाग पर आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि डेंगू के नियंत्रण के लिए जो सहयोग स्वास्थ्य विभाग के द्वारा मिलना चाहिए, वो नहीं मिल रहा है. इसको लेकर जिला चिकित्सा अधिकारी को अवगत कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *