देशछत्तीसगढ़प्रदेशराजनीतिरायपुर

BIG NEWS CG:रायपुर लौटे मंत्री टीएस सिंहदेव..दिया ये बयान

रायपुर।। मंत्री टीएस सिंहदेव आज दिल्ली दौरे से लौटे है. इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत की, और कहा- मैं दिल्ली में रुका हुआ था। पूरे मन से हाईकमान से चर्चा करके उनकी राय और मंशा जानी। पूरी बात हाईकमान से हो गई है। अंतिम निर्णय हाईकमान के पास सुरक्षित है, कुछ बातें रहती हैं जिनमें उलझने रहती हैं, उनमें समय लगता है। हाईकमान जो निर्णय लेगा वह हमें स्वीकार्य है. आपको बता दें कि कल दिल्ली में सीएम भूपेश बघेल ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी. इस दौरान पीएल पुनिया और केसी वेणुगोपाल भी मौजूद थे।

आज सीएम भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पर दिया ये बयान, और कहा कि कल राहुल गांधी जी से मुलाकात हुई. हमारे विधायकों और जनप्रतिनिधियों से मिलने अगले हफ्ते राहुल गांधी छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. 2 दिनों के लिए राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आएंगे. यहां आने के बाद वो बस्तर, उत्तर, मध्य छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे. लगातार दौरा करेंगे।

बघेल ने कहा कि राहुल गांधी छत्तीसगढ़ मॉडल देखेंगे. क्या विकास कार्य हुए हैं इसको लेकर पूरे हिंदुस्तान में जाएंगे. किसानों, आदिवासियों के लिए, महिलाओ के लिए, युवाओं के लिए ग़रीबो के लिए यहां के विकास के लिए उद्योग के लिए व्यापार जगत के लिए जो काम किया है. सारे विकास कार्यो को राहुल जी देखेंगे सबसे मिलेंगे. पूरा समय देंगे।

सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता का प्यार कांग्रेस के लिए अटूट रहा है. जनता का ये प्यार लगातार बढ़ता जा रहा है. राहुल गांधी से मुलाक़ात के बारे में बोलते हुए सीएम ने कहा राहुल गांधी से बहुत विस्तार दिल खोल कर राजनीतिक चर्चा हुई है. शासकीय योजनाओं के विकास को लेकर चर्चा हुई जिसके बाद अंत मे मैंने उन्हें छत्तीसगढ़ आने का निमंत्रण दिया है. सीएम ने कहा चुनाव के बाद कोरोना काल लग गया जिसके चलते 2 वर्ष ऐसे ही निकल गए और राहुल गांधी प्रदेश के दौरे पर नहीं आ पाए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button