छत्तीसगढ़कोरोनाप्रदेशरायपुर

BIG NEWS CG:स्वास्थ मंत्री टी एस सिंहदेव नें लोगों से की अपील और कहा इन जिलों में हालत चिंताजनक…

रायपुर।।छत्तीसगढ़ में अब धीरे-धीरे कोरोना का ग्राफ घट रहा है. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने जानकारी दी है. साथ ही प्रदेश के लोगों से कोरोना को लेकर कई अपील की है. सिंहदेव ने कहा कि लॉकडाउन लगने के बाद सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है. छत्तीसगढ़ में संक्रमण कम हो रहा है. रायपुर और दुर्ग संभाग में सबसे ज्यादा केसेस थे. अब इन जिलों में कम हो रहे हैं।

छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन का दिखा असर

सिंहदेव ने कहा कि बिलासपुर और सरगुजा संभाग में चिंता बनी हुई है. सरगुजा और बिलासपुर में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं. कोरोना का दर 25 परसेंट से ऊपर चल रहा है. छत्तीसगढ़ में कोरोना टेस्टिंग तेजी से चल रहा है. हर रोज कोरोना के केस कम हो रहे हैं. प्रदेश में अब दिन-प्रतिदिन कोरोना का ग्राफ कम हो रहा है।

लॉकडाउन खुलने के बाद एहतियात जरूरी

सिंहदेव ने कहा कि आने वाले दिनों में हम यह उम्मीद कर सकते हैं कि बेहतर स्थिति हो सकती है. लॉकडाउन के हटते ही लोगों को जागरूक होना पड़ेगा. लोग अगर लापरवाही बरतना शुरू कर देंगे तो फिर से कोरोना का ग्राफ बढ़ जाएगा. प्रदेश में लॉकडाउन खुलने के बाद एहतियात बरतना जरूरी है, जिससे कोरोना को मात दे सकें।

कोरोना गाइडलाइन लाइनों का पालन करें

सिंहदेव ने कहा कि लॉकडाउन खुलने के बाद हमको अपने व्यवहार में बदलाव लाना पड़ेगा, लेकिन लॉकडाउन के नियमों का पालन भी करना है. घर से बाहर तभी निकलें जब आवश्यकता हो. कोरोना गाइडलाइन लाइनों का पालन करें, तभी छत्तीसगढ़ कोरोना से जीत सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button