पंचायत समीक्षा

BIG NEWS CG :नक्सलियों ने पुलिस जवान की धारधार हथियार से की निर्मम हत्या..गांव के पास फेंका…देखिए तस्वीर

क्राइम न्यूज़ छत्तीसगढ़ बस्तर संभाग सुकमा

सुकमा।।दोरनापाल थाना क्षेत्र के पेंटा ग्राम में नक्सलियों ने एक जवान की हत्या कर दी है. घटना मंगलवार देर रात की है. नक्सलियों ने जवान को घर से अगवा कर लिया. फिर धारधार हत्यार से हत्या कर दिया. इसके बाद शव गांव के पास फेंक फरार हो गया. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक जवान का नाम वेट्टी भीमा बताया जा रहा है।पंचायत समीक्षा

जानकारी के अनुसार, गांव में अपने घर में सो रहे सहायक आरक्षक वेट्टी भीमा को रात 9 बजे करीब कुछ सादे वेशभूषा में नक्सली पहुंचे और दरवाजा को तोड़ते हुए अंदर पहुंचे. इस दौरान वेट्टी भीमा अपनी जान बचाने के लिए खिड़की के रास्ते भागने की कोशिश भी किया।

मगर नक्सली पहले से घर के चारो तरफ मौजूद थे. जिस वजह से भीमा भागने में असफल रहा और नक्सलियों ने घर से कुछ ही दूरी में पेड़ के नीचे जवान को डंडे व धारधार हथियार से मार दिया. इसके बाद शव को फेंक दिया।

घटना की सूचना मिलते ही दोरनापाल पुलिस व सीआरपीएफ 150 वाहिनी की टीम मौके पर रात में ही पहुंचे. शव को पोस्टमार्टम के लिए दोरनापाल हॉस्पिटल लाया गया।

जवान वेट्टी भीमा सहायक आरक्षक के पद पर खुफिया विभाग में पदस्थ था. मृतक जवान के तीन मासूम बच्चे भी है, जिनके सर से पिता का उठ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *