पंचायत समीक्षा

BIG NEWS CG:कांग्रेस के इस विधायक को 6 साल के लिए कांग्रेस से निकालने की अनुशंसा..MLA ने सरकार पर लगाए थे गंभीर आरोप

छत्तीसगढ़ प्रदेश बिलासपुर संभाग राजनीति

बिलासपुर।।जिला शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक खत्म हो गई है. साढ़े 3 घंटे तक चली मीटिंग में बड़ा फैसला लिया गया है. बैठक में शहर विधायक शैलेश पांडे को कांग्रेस से 6 साल के लिए निष्कासन का प्रस्ताव पारित किया गया है. हाई कमान को रिपोर्ट भेजने की तैयारी बना ली गई है।

विधायक शैलेश पांडेय के खिलाफ अनुशासनहीनता का आरोप लगा है. कोतवाली थाना में समर्थकों के साथ हंगमा मचाने के बाद जिला कांग्रेस कमेटी एक्शन मोड़ पर है. शहर विधायक शैलेश पांडेय के बयान के बाद शहर कांग्रेस कार्यकरणी की बैठक हुई।

दरअसल, बिलासपुर में 2 दिन पहले जिला अस्पताल में कांग्रेस के नेता पंकज सिंह द्वारा एक स्वास्थ्य कर्मी के साथ की गई मारपीट. उसके बाद बुधवार को सिटी कोतवाली थाने के घेराव के मामले को कांग्रेस ने गंभीरता से लिया है. विधायक शैलेश पांडे ने इस मामले में सिटी कोतवाली के घेराव के समय जो बातें कही गई, उसे पार्टी की बैठक आज की बैठक में घोर अनुशासनहीनता माना गया।आज जिला कांग्रेस कमेटी ने अपनी बैठक में उनकी इस अनुशासनहीनता के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें कांग्रेस से 6 साल के लिए निष्कासित करने की करने की अनुशंसा की गई है।

कांग्रेस भवन में हुई कांग्रेस की बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रमोद नायक ने बैठक में लिए गए उक्त निर्णय की जानकारी दी.
नायक ने बताया कि यह प्रस्ताव प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित पदाधिकारी को भेज दिया गया और साथ ही इस प्रस्ताव की जानकारी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया जी को भी प्रेषित कर दी जाएगी. ​इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, महापौर रामशरण यादव और जिला पंचायत के अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान समेत कई नेता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *