देशप्रदेशराजनीतिराजस्थान

Big News अब राजस्थान में भी CM बदलने की कवायद? गहलोत के OSD के Tweet से मचा बवाल..सौंपा इस्तीफा

राजस्थान।।पंजाब में कल 18 सितंबर शानिवार को मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के इस्‍तीफे के घटनाक्रम के बीच राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत के एक ऑफिसर ऑन स्‍पेशल ड्यूटी (ओसडी) को एक ट्वीट करने से एक विवाद बढ़ गया. मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने विवाद के बीच अपना इस्‍तीफा उन्‍हें भेज दिया है. इस पत्र में ओएसडी लोकेश शर्मा ने अपनी सफाई भी रखी है।

पिछले काफी लंबे समय से राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट का खेमा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को हटाकर सत्ता पर काबिज होना चाहता है. इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा का एक ट्वीट इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. कहा जा रहा है कि पंजाब में मुख्यमंत्री बदले जाने के बाद अब राजस्थान में भी सियासी सुगबुगाहट शुरू हो गई है।

दरअसल, गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने एक ट्वीट में लिखा की “मजबूत को मजबूर, मामूली को मगरूर किया जाए. बाड़ ही खेत को खाए, उस फसल को कौन बचाए”. लोकेश शर्मा के ट्वीट के बाद राजस्थान में भी सत्ता परिवर्तन को लेकर सियासी सुगबुगाहट तेज हो गई है. हालांकि यह सब अभी संभावनाएं हैं और स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है।

पंचायत समीक्षा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button