पंचायत समीक्षा

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक : मिशन – 2023 के लिए बन रही रणनीति…

छत्तीसगढ़ प्रदेश राजनीति रायपुर

रायपुर।। प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक चल रही है. इस बैठक में कार्यसमिति के सभी सदस्य उपस्थित हैं. प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में कहा कि छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध पर भाजपा सवाल उठाती रही। इस बात की पुष्टि NCRB की रिपोर्ट भी करती है। आज मुख्यमंत्री ने DGP को हटा कर इसे स्वीकार भी कर लिया।

प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी ने कहा कि हमें गर्व है कि हम विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के सदस्य है. अनेक महानुभाव के बलिदान को नींव का पत्थर बना आज की बुलंद इमारत खड़ी, जिसका नेतृत्व एक विश्वसनीय वैश्विक नेता नरेंद्र मोदी कर रहे हैं. हम अपने को विकासशील देश कहते हैं, जबकि अब हमें विकसित देश कहना चाहिए, क्योंकि डब्ल्यूएचओ ने कहा कि करोना के रोकथाम में भारत की कार्य प्रणाली व त्वरित निदान को एक केस स्टडी की तरह लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि सभी राजनैतिक दल पिछड़ों की बात नहीं करते, आदिवासी की बात नहीं करते, वंचित वर्ग की बात नहीं करते, देश विकास की बात नहीं करते. उनका एक ही लक्ष्य है भाजपा को हराना. इसके लिए वे किसी भी हद तक चले जाते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इक्षाशक्ति व देश के डॉक्टर, वैज्ञानिकों की मेहनत से निर्मित वैक्सीन को वे भाजपा का वैक्सीन कह कर बदनाम करने की कोशिश करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *