पंचायत समीक्षा

CG ब्रेकिंग :- लॉकडाउन में युवक की गर्दन कटी मिली शव…. गला घोंटकर मारने के बाद शव को काटने की आशंका….

क्राइम न्यूज़ छत्तीसगढ़ प्रदेश बलौदाबाजार

बलौदाबाजार (पलारी):- जिला के पलारी ब्लाक के गांव में गुरुवार की सुबह एक युवक की सिर कटी लाश उसके घर से करीब 5 किमी दूर मिली है। युवक देर रात घर से निकला था, लेकिन फिर नहीं लौटा। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची शव की शिनाख्त कराई । खास बात यह है कि शव के आसपास और उसके कपड़ों में खून नहीं मिला हैं। उसकी गर्दन को भी जलाया गया है। ऐसे में आशंका है कि कहीं गला दबाकर हत्या करने के बाद उसे काटा गया।

जानकारी के मुताबिक, पलारी के ग्राम पहंदा में गुरुवार सुबह नहर किनारे एक युवक की सिर कटी लाश पड़ी थी । धड़ के पास ही युवक का सिर भी पड़ा था। पुलिस ने शिनाख्त कराई तो पता चला शव ग्राम कुसमी निवासी कमलेश मनहरे का है। वह रात करीब 10 बजे घर से निकला था, इसके बाद नहीं लौटा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं रायपुर से डॉग स्क्वायड और फारेंसिक टीम भी बुलाई गई है, पर पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

पुलिस को शव के पास और कपड़ों पर खून के निशान नहीं मिले हैं। ऐसे में आशंका है कि कहीं और हत्या कर उसका शव वहां फेंका गया है। धड़ में गर्दन के पास जलाने के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि युवक की पहले गला घोंट कर हत्या की गई होगी। फिर उसके गले और गर्दन को किसी चीज से जलाया गया होगा। इसके पीछे वजह बताई जा रही है कि हत्यारे ने खून बहने से रोकने के लिए यह सब किया होगा। जलाने के कारण खून जम गया होगा।

परिजन बोले- मानसिक रूप से बीमार था युवक, नशे का भी आदी था

पूछताछ में परिजनों ने पुलिस को बताया है कि युवक मानसिक रूप से बीमार था। उसका करीब 10 साल से इलाज चल रहा था, लेकिन कुछ खास फायदा नहीं हुआ। वह नशे का भी आदी था। दौरा पड़ने के दौरान अक्सर ही उसका परिजनों से विवाद भी होता था। जहां युवक का शव मिला है, वह जगह उसके घर से करीब 5 किमी दूर है। उस गांव में किसी तरह की दुश्मनी की बात अभी तक सामने नहीं आई है। गांव में पुलिस पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *