छत्तीसगढ़दुर्ग संभागप्रदेशभिलाई

CG NEWS :बियर पीते- पीते युवक ने किया उलटी..बिल देखकर उड़े होश..जुड़ गया ये चार्ज.. जानें पूरी खबर

दुर्ग भिलाई।।छत्तीसगढ़ मे शराब, शराब के अवैध कारोबार और शराबबंदी के साथ शराबियों के ड्रामा की कई खबर आपने सुनी होगी। लेकिन शराब या बियर पीते पीते अगर आपको रिवर्स मार दे, मतलब आप बियर पीने के दौरान उल्टी कर दें और उसके लिए आपको भारी भरकम जुर्माना चुकाना पडे, तो शायद आपका आधा नशा चटक सकता है।

ऐसा ही मामला सामने आया है बियर बार का शहर कहे जाने वाले एक होटल में, जहां बियर को बीरा बूम Bira Boom नाम से लोगो को परोसा जाता है। खैर नाम मे क्या रखा है, इसके कारनामे सुनकर आप भी अचरज मे पड जाएगें।

टि्वन सिटी के नाम से चर्चित छत्तीसगढ़ का दुर्ग-भिलाई शहर के भिलाई नगर निगम इलाके मे संचालित एक होटल का नाम लोटस है। जो सुपेला के जीई रोड मे संचालित है। यहां कुछ नौजवान स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या मे मन बहलाने के लिए इस होटल मे पहुंचे और उन्होंने 4 बीरा बूम यानी बियर का आर्डर किया।

बियर पीने के बाद खाने के आर्डर मे युवको ने चना चिली, पनीर खिचडी और मशरूम शूप का आर्डर किया। जिसके बाद युवको ने पार्टी एन्जॉय की और पार्टी के बाद होटल मे ही उन युवको मे से एक ने उल्टी कर दी। अब ना जाने युवको को बियर की वजह से ऐसा हुआ या फिर खाने मे कोई खराबी थी। जो भी हो उसके बाद युवको ने होटल के कर्मचारी से बिल मंगवाया। तो उनके होश ही उड गए।

दरअसल बिल मे क्रमशः बीरा बूम मतलब 4 नग बियर का प्रति बियर 400 के हिसाब से 1200 रूपए जुडा था। उसके बाद एक प्लेट चना चिली का 165 रूपए चार्ज किया गया था। इसी तरह एक प्लेट पालक खिचड़ी का 115 रूपए और मशरूम शूप का 90 रूपए चार्ज किया गया था। लेकिन कंप्यूटर से निकाले गए इस जीएसटी वाले बिल मे बिना जीएसटी के एक ऐसा चार्ज जुडा था।

जो बियर पीने वालों के साथ उन लोगों को भी हैरान कर सकता है। जो इस होटल मे ऐसी गुस्ताखी करने की सोच रहे होगें। क्योकि 1589 के जीएसटी वाले इस बिल मे 300 रूपए Vomiting Charge उल्टी का भुगतान करना था। हालांकि बिल देखकर उल्टी करने वाला का पूरा नशा चटक चुका था और फिर उसे ये अपने आप मे नए और अनोखे बिल का भी भुगतान करना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button