पंचायत समीक्षा

CHHATTISGARH :काम चोर कर्मचारियों पर गिरी गाज..इस विभाग ने दो सुपरवाइजर और 5 सेल्समैन को नौकरी से निकाला..जानें क्या है वजह

छत्तीसगढ़ कवर्धा प्रदेश

कवर्धा।। कवर्धा जिले में आबकारी विभाग की धड़ाधड़ कार्रवाई चल रही है। काम में लापरवाही बरतने वाले व काम में सुस्ती करने वालों पर आबकारी विभाग ने छंटनी की कार्रवाई तेज कर दी है। जिले में अब तक 7 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया गया है। इसमे दो सुपरवाइजर व 5 सेल्समैन शामिल है।

बता दें कि जिले के शराब दुकान में काम करने के दौरान ये कर्मचारी लापरवाही बरत रहे थे। पंडरिया शराब दुकान के दो सेल्समैन व एक सुपरवाइजर ने लॉकडाउन के दौरान दुकान के पैसे को निजी खर्च कर दिया गया था। इसके कारण पंडरिया दुकान के दो सेल्समैन व एक सुपरवाइजर को नौकरी से निकाल दिया गया। इसी प्रकार बोड़ला शराब दुकान में लापरवाही करने वाले दो सेल्समैन को भी निकाल दिया गया है।

वही अब तक कुल 7 कर्मचारियों को लापरवाही बरतने पर हटा दिया गया है। जिला आबकारी अधिकारी नितिन खंडूजा ने बताया कि कुछ दिनों से सेल्समैन व सुपरवाइजर के खिलाफ शिकायत मिली थी। इसके कारण विभागीय छंटनी के दौरान हटाने की कार्रवाई की जा रही है। समय समय पर ऐसी कार्रवाई करनी पड़ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *