पंचायत समीक्षा

CHHATTISGARH :पत्नी की मौत..सदमे में आरक्षक ने लगाई फांसी

छत्तीसगढ़ प्रदेश बालोद सनसनी

बालोद।।खुशहाल ज़िन्दगी का सपना सँजोये एक कॉन्स्टेबल की दुनिया तब उजड़ गई जब शादी के कुछ ही माह के भीतर पत्नी ने उसे अलविदा कह दिया। पत्नी की मौत के बाद एक माह में भी सदमे से उबर नहीं पाया और आज पत्नी के दाह संस्कार स्थल पर जाकर फांसी पर झूल गया।

घटना बालोद थानाक्षेत्र के टेकापार गांव का है, जहां के मनीष नेताम ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। 30 वर्षीय मनीष पेशे से आरक्षक था जो धमतरी जिले के बोरई थाने में पदस्थ था। घटना की जानकारी तब हुई जब कुछ लोग नदी की ओर गए थे जहां एक पेड़ पर रस्सी के सहारे मनीष का लटका हुआ शव मिला। तब पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पुलिस पहुँचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

15 दिन पहले हुई थी पत्नी की मौत मिली जानकारी के अनुसार मृतक मनीष नेताम की शादी जून माह में हेमलता नेताओं के साथ हुई थी। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार 15 दिन पहले 25 जुलाई को घर का काम करने के दौरान अचानक उसकी पत्नी जमीन पर गिर गई और अस्पताल ले जाने से पहले उसकी मौत हुई थी।

बताया जा रहा है कि पत्नी की मौत के बाद से आरक्षक मनीष काफी सदमे में रहता था और अपनी पत्नी के दाह संस्कार स्थल पर जाकर रोता रहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *