पंचायत समीक्षा

CHHATTISGARH :महादेव घाट में 5 लोगों ने की खुदकुशी करने की कोशिश.. मचा हड़कंप.. जानें क्या मामला

देश छत्तीसगढ़ प्रदेश रायपुर सनसनी

रायपुर।। राजधानी रायपुर के महादेवघाट स्थित खारून नदी में एक ही परिवार के 4 सदस्य समेत 5 लोगों ने खारून नदी में छलांग लगा दी. गोताखोरों की मदद से सभी की जान बचाई गई. आत्महत्या की कोशिश करने की वजह साफ नहीं पाई है. पूरा मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है. ब्राह्मणपारा निवासी एक ही परिवार के दो महिला और दो बच्चे आज शाम करीब 4 बजे आत्महत्या करने खारून नदी पहुंचे थे।

एनीकट के किनारे खड़े होकर सभी लोग बहते पानी में कूद गए. पानी के तेज बहाव में सभी बह रहे थे, तभी उन पर गोताखोरों की नजर पड़ी. तत्काल गोताखोर उन्हें बचाने के लिए पानी में उतर गए. कड़ी मशक्कत के बाद सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

एक ही परिवार के जिन लोगों ने खारून नदी में आत्महत्या करने की कोशिश की, उनमें शुभलक्ष्मी मिश्रा (52 वर्ष), अंकिता मिश्रा (31 वर्ष), इशांत मिश्रा (7 वर्ष) और हर्षिता मिश्रा (5 वर्ष) शामिल है. इसके अलावा कबीर नगर निवासी कक्कू उर्फ राजा शराब के नशे में लक्ष्मण झूला से पानी में कूद गया. इसे भी गोताखोर की मदद से बचा लिया गया. आत्महत्या की कोशिश के कारण का पता नहीं चल सका है. सभी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *