पंचायत समीक्षा

CHHATTISGARH :युवती की गला घोटकर हत्या…फिर टांगा पेड़ में.. पढ़िए पूरी खबर

छत्तीसगढ़ क्राइम न्यूज़ प्रदेश रायगढ़

रायगढ़।।एक युवती की हत्या का मामला सामने आया है. ये घटना रायगढ़ के तमनार की बताई जा रही है. 13 अगस्त को पुलिस को सूचना मिली कि एक अज्ञात युवती उम्र करीबन 20-21 साल हिंझर धोबनी घाट के जंगल में सेन्हा पेड़ के डगाल में फांसी पर लटकी हैं. जिस पर मर्ग क्रमांक 42/2021 धारा 174 जा. फ़ौ. कायम कर पंचनामा कार्रवाई में लिया गया।

घटनास्थल एवं पंचान एवं गवाहों की कथन और आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ कर उस लड़की की पहचान कु. सुनीता यादव के रूप में हुई. जिसकी शिनाख्ती जगदीश यादव एवं राजकुमारी यादव से कराया गया. गवाह जगदीश यादव ग्राम केंकराझरिया ने बताया कि उसकी बड़ी लड़की राजकुमारी यादव की शादी सामाजिक रीति रिवाज से ग्राम मुड़ागांव के मदन सुंदर यादव के साथ हुई थी।

राजकुमारी मदन सुंदर यादव के 2 लड़के है 2 -3 माह पूर्व मदन सुंदर मृतिका सुनीता को भगाकर ले आया था जिसको पत्नी बना कर रखा था जिसे उसके पत्नी राजकुमारी द्वारा विरोध किए जाने पर अभियुक्त मदन सुंदर राजकुमारी को मारकर भगा दिया था।

इसी बात पर राजकुमारी और सुनीता यादव के बीच आए दिन झगड़ा होते रहता था दिनांक 12.8.2021 को भी विवाद हुआ था, जिस पर मदन सुंदर के द्वारा मृतिका सुनीता यादव को गला घोटकर तथा छाती को पैर में मार कर हत्या कर दिया था और उसकी लाश को अपनी बोलेरो वाहन से अपने साथी अभिमन्यु एवं दुखभंजन के साथ हिंझर के धोबनी घाट स्थित जंगल में सेन्हा पेड़ में फांसी पर टांगा गया था।

डॉक्टरों की मेडिकल टीम ने मृतिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोट कर हत्या किया जाना बताया है. अभियुक्त को पूछताछ करने पर अपराध करना स्वीकार किए तथा घटना में प्रयुक्त बोलेरो वाहन क्र CG13 C 2990 एवं अन्य रक्त रंजीत कपड़े चप्पल समेत अन्य सामान जब्त किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *