पंचायत समीक्षा

CRIME CHHATTISGARH :नहाने गई बच्ची का मर्डर..आरोपी ने तालाब में रेता गला.. गांव वालों ने दी ये आरोपी को सजा

क्राइम न्यूज़ छत्तीसगढ़ प्रदेश रायगढ़

रायगढ़।।तालाब में नहाने गई 10 साल की बच्ची का एक युवक ने गला रेत कर हत्या कर दी। इस बात की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने आरोपी युवक को पीट-पीटकर मार डाला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को अस्पताल में रखवा दिया है। इस मामले में दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है।

हालांकि अभी तक बच्ची की हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। मामला घरघोड़ा थाना क्षेत्र का है। ग्राम पंचायत ढोरम निवासी मालती राठिया (10) अपनी सहेलियों के साथ तालाब में नहाने के लिए गई थी। आरोप है कि इसी दौरान गांव का ही रहने वाला भिक्षा लाल खेतों से हसिया लेकर पहुंच गया। उसने अचानक से बच्ची पर हमला किया और उसका गला रेतकर हत्या कर दी। यह देखकर वहां मौजूद अन्य बच्चे भाग निकले और गांव लौटकर परिजनों व ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी।

इसका पता चलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए। सभी एकजुट होकर तालाब के पास पहुंचे और आरोपी की पिटाई शुरू कर दी। गुस्से में आरोपी को इतना मारा किया वह अधमरा हो गया। सूचना मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हालांकि तब तब आरोपी की हालत गंभीर हो चुकी थी और वह जमीन पर पड़ा हुआ था।। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

अभी तक बच्ची की गला रेत कर हत्या किए जाने के पीछे का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस बच्ची के दोस्तों से पूछताछ करना चाह रही है। हालांकि गांव वालों के आक्रोश और आरोपी को अस्पताल पहुंचाने में अभी जांच आगे नहीं बढ़ सकी है। वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों का यह भी कहना है कि आरोपी पर इससे पहले भी कई बार नाबालिगों को मारने के आरोप लग चुके हैं। मामले को लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *