पंचायत समीक्षा

CRIME NEWS :घर के 5 लोगों को उतारा मौत के घाट.. फिर खुद भी की खुदकुशी.. जानें ये है वजह

क्राइम न्यूज़ महाराष्ट्र मुंबई सनसनी

नागपुर।।महाराष्ट्र के नागपुर में एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी है. उसके बाद उसने खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया है. उसने अपने दो मासूम बच्चों, पत्नी, सास और साली की गला रेतकर हत्या कर दी. एक ही परिवार में 5 लोगों की मौत से नागपुर शहर में हड़कंप मच गया है।

दिलदहला देने वाली यह घटना नागपुर के तहसील थाना के गोलीबार चौक के पास पाट्ठी गली की है. जहां रविवार देर रात को एक शख्स ने अपने ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, मृतकों के नाम विजया मातुलकर, परी मातुलकर, साहिल मातुलकर, अमीषा बोबडे, लक्ष्मी बोबडे हैं. इन पांचों की हत्या करने वाले का नाम आलोक मातुलकर बताया जा रहा है. इनकी हत्या के बाद उसने खुद भी खुदकुशी कर लिया।

पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार का कहना है कि आलोक अमरावती में कपड़े के कारोबार से जुड़ा हुआ था. वहां पर उसे कपड़े के कारोबार में नुकसान होने के कारण नागपुर आ गया. इसके बाद नागपुर में एक किराए का मकान लेकर अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ रहने लगा. उसके कमरे से कुछ दूरी पर ही उसकी सास लक्ष्मी, साली अमीषा और ससुर किराए के मकान में रहते थे।

पुलिस ने बताया कि आलोक ने साली और सास की हत्या उनके किराए के कमरे में जाकर की है. वहां से वापस आने के बाद अपनी बीवी और दोनों बच्चों की हत्या की. इसके बाद में खुद भी खुदकुशी कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत के बाद नागपुर शहर में हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन प्राथमिक जानकारी इस मामले में पारिवारिक कलह बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *