पंचायत समीक्षा

CRIME NEWS :नरभक्षी बेटे ने मां की हत्या कर शव के हजार टुकड़े किए..फिर हफ्तों तक खाता रहा..पढ़िए पूरी खबर

क्राइम न्यूज़ विदेश सनसनी

 

मैड्रिड, स्पेन।।स्पेन में एक ऐसा दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर किसी भी रूह कांप जाएगी। यहां एक नरभक्षी बेटे ने न केवल अपनी मां को मौत के घाट उतारा बल्कि उसके शव के 1000 छोटे-छोटे टुकडे़ करके फ्रीज में बंद कर रखा और हफ्तों तक उन्हें खाता रहा। इस राक्षसी प्रवृत्ति वाले क्रूर बेटे का नाम अल्बर्टो सांचेज गोमेज  है जिसने अपनी मृतक मां के शरीर के टुकड़े अपने कुत्ते के साथ मिलकर खाया।

पुलिस के मुताबिक, अल्बर्टो ने अपनी मां की गला घोंटकर हत्‍या कर दी थी। इसके बाद उसने शव के 1000 टुकड़े किए और दो सप्‍ताह तक उन्हें खाता रहा था। जांच अधिकारियों ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि अल्बर्टो ने अपनी मां के शव के टुकड़ों को फ्रिज के अंदर रखा हुआ था। जबकि हड्ड‍ियों को घर के दराज में छिपाकर रखा था। मारिया का सिर, हाथ और हृदय उनके बिस्तर पर पाया गया था।
यह वीभत्‍स घटना स्पेन के मैड्रिड में फरवरी 2019 में हुई थी। काफी समय तक अदालत में मामले की सुनवाई चलती रही और अब अदालत ने 28 वर्षीय अल्बर्टो सांचेज गोमेज को हत्या का दोषी करार दिया है। हालांकि, उसे सजा अभी नहीं सुनाई गई है, लेकिन माना जा रहा है कि अल्बर्टो को 15 साल से अधिक की सजा हो सकती है। आरोपी ने अपने बचाव में कहा था कि मां के हत्या के दौरान वह मनोरोग से जूझ रहा था, लेकिन नौ जजों की पीठ ने उसके इस दावे को खारिज कर दिया।

हत्यारे अल्बर्टो ने खुद को मनोरोगी साबित करने के लिए अदालत में यह दलील दी कि जब वह टीवी देख रहा था कि तब उसे अपनी मां को मारने का एक गुप्‍त संदेश मिला था। उसने ये भी कहा कि उसे नहीं याद कि उसने अपनी मां की हत्या की है। हालांकि, वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुआ और अदालत ने उसे हत्या का दोषी करार दिया। वहीं, अभियोजन पक्ष ने नरभक्षी बेटे को 15 साल जेल की सजा की मांग की है।

मामले की सुनवाई के दौरान पुलिस ने अदालत को बताया कि आरोपी ने दावा किया था कि उसने मृतका के शरीर के कुछ हिस्‍सों को कच्‍चा चबा लिया था जबकि अन्‍य हिस्सों को पकाकर खाया था। यही नहीं उसने अपने पालतू कुत्ते को भी शव के टुकड़े खिलाए थे। शव को काटने के लिए अल्बर्टो सांचेज गोमेज ने आरी और चाकू का इस्‍तेमाल किया था। इस वारदात ने सबको चौंकाकर रखा दिया है। यहां तक कि पुलिस अधिकारियों को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि कोई इतना क्रूर कैसे हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *