पंचायत समीक्षा

CRIME NEWS :बेटे का सिर धड़ से किया अलग..पूछताछ में हत्यारे बाप और भाई ने किया बड़ा खुलासा…जाने पूरी खबर

क्राइम न्यूज़ छत्तीसगढ़ प्रदेश बलौदाबाजार

बलौदाबाजार।।बलौदाबाजार जिले के पलारी थाना अंतर्गत ग्राम पहंदा में युवक अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. हत्यारे के आरोपी और कोई नहीं बल्कि पिता और भाई ही निकले, जो कि मृतक के गाली-गलौज से परेशान रहते थे. दोनों ने युवक के गले को हंसिया से काटकर अलग कर ग्राम के खेत मे फेंक दिया था।

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि ग्राम पहंदा के पास एक युवक की सिरकटी लाश मिली थी. अज्ञात लाश की शिनाख्त ग्राम कुसमी के कमलेश मनहरे के रूप में हुई. मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक का इलाज भी चल रहा था।

घर में युवक के अक्सर गाली-गलौज करने से पिता अमर सिंह मनहरे और बडे भाई जितेंद्र मनहरे ने आवेश मे आकर गला दबाकर हत्या कर दी, जिसके बाद हंसिया से गले को काटकर अलग कर दिया. दोनों लाश को बोरे मे भरकर साइकिल से ले जाकर ग्राम पहंदा के पास फेंक दिया।

घटना की जानकारी मृतक की पत्नी को भी थी, लेकिन हत्यारों ने उसे धमकी दी थी कि घटना से वह अनजान बने रहे और किसी से कुछ न कहे. पहले तो पिता और भाई ने पुलिस को काफी गुमराह किया, लेकिन पुलिस के मामले की बारीकी से जांच और सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल के काल डिटेल और घटनास्थल के साक्ष्य जुटाकर कडा़ई से पूछताछ की तो अंततः आरोपियों ने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

पुलिस ने हत्या मे प्रयुक्त हंसिया को जब्त कर लिया गया है, जिसे आरोपियों ने तालाब में फेंक दिया था. दोनों आरोपियों को हत्या करने के अपराध मे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *