पंचायत समीक्षा

FIR :एक डॉक्टर के बर्ताव ने चिकित्सा जगत किया शर्मिंदा.. पढ़िए पूरी खबर…

छत्तीसगढ़ जांजगीर चाम्पा प्रदेश

जांजगीर चांपा।।जांजगीर-चांपा जिले में एक डॉक्टर के बर्ताव ने चिकित्सा जगत को शर्मिंदा कर दिया है. यहां डभरा नगर के कोविड वैक्सिनेशन सेंटर में ड्यूटी कर रहे डॉक्टर यशपाल चौधरी से वैक्सिनेशन की जानकारी मांगना 70 साल के बुजुर्ग व्यक्ति को भारी पड़ गया. डॉक्टर ने इतनी बेरहमी से पीटा की सिर और कान से खून आने लग गया. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, फिलहाल आरोपी फरार है।

पुलिस और परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक 28 तारीख को बुजुर्ग सरहूराम चंद्रा अपनी पत्नी के साथ अपने वैक्सिन लगावाने डभरा वैक्सिनेशन सेंटर पहुंचे थे. जहां वह नर्स से पूछताछ कर कर रहे थे, तब नर्स ने डॉक्टर से जानकारी लेने को कहा तो बुजुर्ग आगे जाकर डॉक्टर यशपाल चौधरी से पूछने लगे कि कोरोनो की दूसरी वैक्सीन कब लगवानी है. तभी डॉक्टर बुजुर्ग पर उसे लात और घुसों से मारना शुरू कर दिया।

इस घटना के वक्त वैक्सीनेशन सेंटर पर काफी लोग मौजूद थे. जिनके आक्रोष को देखते हुए आरोपी डॉक्टर वहां से भाग निकले. जिसके बाद घटना की शिकायत डभरा थाने मे की गई है. जहां डॉक्टर यशपाल चौधरी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 294,323,506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *