पंचायत समीक्षा

मछली टेस्टी नहीं बनाया तो पति ने की पत्नी की हत्या!

झारखंड क्राइम न्यूज़ दर्दनाक प्रदेश

 

झारखंड।। जिले के बिरनी थाना क्षेत्र के बलगो गांव में पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद महिला का संदिग्ध स्थिति में शव बरामद हुआ है. मामला शुक्रवार देर रात का है. बिरनी पुलिस ने अहले सुबह घटनास्थल पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया है. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार रात मछली बनाने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ. इसके बाद महिला का शव संदिग्ध स्थिति में उसके कमरे में लटका मिला. महिला का नाम रिंकी देवी है. मामले में रिंकी देवी के नाबालिग बेटे आदित्य मंडल का कहना है कि उसके पिता ने उसकी मां को पीट-पीटकर मार डाला और फिर फांसी के फंदे पर शव को लटका दिया. आदित्य का कहना है कि शव को फंदे से लटकाने के बाद उसके पिता ने शोर मचाना शुरू कर दिया कि रिंकी ने फांसी लगा ली है. उसका शोर सुन कर घरवाले वहां पहुंचे और उन्होंने शव फंदे से नीचे उतारा इसी बीच डाक्टर बुलाने की बात कहकर सभी घर से भाग गए।

आदित्य ने बताया कि उसके पापा राजेश मंडल मछली लाए थे जिसे मम्मी ने बनाया थ. लेकिन उसके पापा यह कहकर मम्मी की पिटाई करने लगे की मछली टेस्टी नहीं बनी है. आदित्य ने बताया कि उसने पापा के अलावा परिवार के अन्य सदस्य भी इसमें शामिल थे. इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस शनिवार सुबह घटनास्थल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया. रिंकी के मायके वाले ने उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मामले में मृतक के भाई पप्पू कुमार मंडल ने बताया कि उसकी बहन की शादी 11-12 साल पूर्व राजेश मंडल के साथ हुई थी. इस बीच राजेश मंडल ने एक बाइक और एक लाख रुपए नगदी की मांग की थी. उसने बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति बेहतर नहीं है इसलिए वह मांग पूरी नहीं कर पाए. इसी बात से नाराज राजेश हमेशा रिंकी को पीटता था. पप्पू का कहना है कि दहेज के लिए ही उसकी बहन की हत्या कर दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *