दर्दनाकप्रदेशमध्य प्रदेशशर्मनाकसनसनी

आवारा कुत्ता नवजात के शव को जबड़े में दबाए घूम रहा था,दंग रहे गए लोग…

मध्य प्रदेश।। खरगौन से एक दर्दनाक खबर देखने को मिली है। जहां पर एक आवारा कुत्ता नवजात के शव को मुंह में दबाए घूमता रहा. जिसने भी इस मंजर को देखा वो सहम गया। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने बड़ी मुश्किल से कुत्ते के मुंह से नवजात के शव को निकाला। फिर तुरंत ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। लोगों का कहना है कि शव को कुत्ते ने बुरी तरह से चबा डाला था। जिससे यह पता लगाना मुश्किल हो गया था कि यह शव लड़के का है या लड़की का।

घटना सामने आते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया

खरगोन शहर के जैतापुर चौकी क्षेत्र के साकेत नगर में एक आवारा कुत्ता मुंह में नवजात का शव दबाए कॉलोनी में घूमने लगा। यह नजारा देखकर कॉलोनी के लोग सहम गए। किसी तरह से कुत्ते के मुंह से नवजात से शव को छुड़वाया। कॉलोनी में रहने वाले संदीप नंदूरकर ने बताया कि एक आवारा कुत्ता नवजात के शव को मुंह में दबाकर इधर-उधर घूम रहा था. नवजात का शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया था। बड़ी मुश्किल से शव को कुत्ते मुंह से निकाला और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

नवजात का शव मुंह दबाए इधर-उधर घूमता रहा कुत्ता

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दिनेश सिंह कुशवाह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कुत्ते के मुंह से दबाने के बाद नवजात के शव क्षत-विक्षत हो गया था। पीएम रिपोर्ट के बाद ही नवजात के लिंग का पता लग पाएगा। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि नवजात का शव कुत्ते को कहां से मिला और किसका है। अभी तक इस बारे में कुछ पता नहीं चल सका है।

पुलिस नवजात के शव की जांच करने में जुटी

वहीं इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में डर का माहौल पैदा होगा। आवारा कुत्तों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। लेकिन प्रशासन की तरफ से इस तरफ अबतक कोई भी सख्त कदम अबतक नहीं उठाए गए हैं। स्थानीय लोगों का कहना है आवारा कुत्तों के काटने की घटनाएं भी इलाके में बढ़ीं हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button