कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने खोया आपा, पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ते ही मचा बवाल, इस कारण से हुई पूरी वारदात

राहुल गांधी से ED की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस ने आज देश के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन किया। इस बीच हैदराबाद में विरोध प्रदर्शन का अलग रूप दिखा। जहां कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने हैदराबाद में पार्टी के विरोध प्रदर्शन के दौरान एक पुलिस कर्मी द्वारा ले जाने के दौरान उसका कालर पकड़ लिया।

उनका द्वारा की गई यह कृत कैमरे में कैद हो गई। बता दें जब पुलिसकर्मियों ने कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी को हिरासत में लिया और लेकर जाने लगे तो रेणुका चौधरी ने एक पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया। उस पुलिसकर्मी की हालत ख़राब हो गई और वह अपनी कॉलर रेणुका चौधरी से छुड़ा नहीं पा रहा था। इस दौरान महिला पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे रेणुका चौधरी के मजबूत पंजे से पुलिस जवान का कॉलर छुड़वाया।

कांग्रेस की तेलंगाना इकाई द्वारा “चलो राजभवन” के आह्वान के तहत पुलिस ने प्रदर्शनकारियों द्वारा राजभवन की घेराबंदी करने के प्रयास को विफल कर दिया। लोगों को राजभवन की ओर बढ़ने से रोकने के लिए तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष और पार्टी सांसद ए रेवंत रेड्डी, कांग्रेस विधायक दल के नेता मल्लू भट्टी विक्रमार्क और कई अन्य को पुलिस ने एहतियातन हिरासत में ले लिया। वहीं प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Leave a Reply