पूर्व विधायक को ना गुजारा लगा बेटी का प्यार, अपनी बेटी के मर्डर के लिए दी 20 लाख की सुपारी, प्लानिंग में शामिल MLA सहित 4 गिरफ्तार

पूर्व विधायक ने खुद की बेटी के अंतरजातीय विवाह से नाराज होकर उसकी हत्या की साजिश रची थी. उन्होंने हत्या के लिए कुख्यात अपराधी छोटे सरकार को 20 लाख की सुपारी दी थी. पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बिहार में बेटी की इंटरकास्ट मैरिज से नाराज पूर्व विधायक ने हत्या के लिए सुपारी दे दी. पुलिस ने आरोपी पूर्व विधायक और सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस ने आरोपी पूर्व विधायक और सुपारी किलर समेत 4 को गिरफ्तार कर लिया है. बेटी के अंतरजातीय विवाह से नाखुश सारण जिले के मढ़ौरा से पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा ने ही उसकी हत्या की साजिश रची थी. बेटी को मौत के घाट उतारने का ठेका पूर्व विधायक ने बिहटा के रहने वाले कांट्रैक्ट किलर अभिषेक सिंह उर्फ छोटे सरकार को दे दिया था. छोटे सरकार के अलावा पुलिस ने पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा, छोटे सरकार के भाई राहुल कुमार और पूर्व विधायक के गुर्गे ज्ञानेश्वर शर्मा को भी पकड़ा है. 

कांट्रैक्ट किलर के पास से एक पिस्टल, एक कट्टा, एक मैग्जीन, नौ गोलियां, एक बाइक व घटना के समय पहना गया कपड़ा बरामद किया गया है. अभिषेक ने बताया कि पूर्व विधायक की बेटी पति के साथ पटना में रह रही हैं. पूर्व विधायक उससे बेहद खफा थे. कुख्यात अभिषेक पर हत्या सहित कुल 13 मुकदमे दर्ज हैं. सुरेश शर्मा 1990 से 1995 के बीच मढ़ौरा के विधायक थे. पटना पुलिस ने देर रात सारण जिले के नगर थाना क्षेत्र के साधनापुरी मोहल्ला स्थित आवास से उन्हें गिरफ्तार किया. 

Leave a Reply