CG टीपर की टक्कर से बाइक सवार आरएचओ(RHO) को आई गंभीर चोट, इलाज के दौरान हुआ दर्दनाक मौत

अंबिकापुर-प्रतापपुर मार्ग स्थित सरगवां पेट्रोल पंप के पास रविवार की सुबह एक अनियंत्रित ट्रीपर बाइक सवार आरएचओ को जोरदार टक्कर मारते हुए पलट गया। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार आरएचओ को हिंद स्वराष्ट्र के प्रतिनिधि द्वारा राहगीर की मदद से शहर के मिशन अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान युवक की मृत्यु हो गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए थे। घटना के बाद मानवता को शर्मसार करने की घटना यह रही की घटना के बाद किसी ने युवक का पर्स चोरी कर ली जिससे युवक की पहचान होने में काफी दिक्कत हुई। घायल के पास से मोंट फोर्ट स्कूल की एक स्लीप मिली जिसमे बच्चे का नाम अंकित होने के बाद बच्चे को अस्पताल बुलाया गया। जिसके बाद घायल युवक की पहचान हो सकी। जिसके बाद उनके परिजनों को घटना की सूचना दी गई। परिजनों के पहुंचने से पहले ही युवक की मृत्यु हो गई। जिसकी सूचना मिलते ही वाड्रफनगर क्षेत्र में मातम पसर गया। IMG 20220801 164327 console corptech

बलरामपुर जिला निवासी लालजी सिंह 45 वर्ष वाड्रफनगर ब्लॉक के महेवा में आरएचओ (क्षेत्रीय स्वास्थ्य अधिकारी) के पद पर पदस्थ थे। रविवार की सुबह वे बाइक से प्रतापपुर की ओर जा रहे थे। रास्ते में सरगवां पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

इसके बाद ट्रक सड़क पर पलट गया। वहीं दुर्घटना में बाइक सवार लालजी पटेल गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे जिन्हे मिशन अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Leave a Reply