सास ने बर्दास नहीं की पति और बहू अवेध सम्बंध – पति की मौत के बाद बहु ने बनाया होगा संबंध, सास ने कर दी हत्या, कटे हुए सिर लेकर पहुंची थाने

आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले में एक चौंकाने वाली घटना हुई है। एक महिला गुरुवार को अपनी बहू के कटे सिर को अपने हाथ में लिए थाने पहुंची तो हड़कंप मच गया। पुलिस के अनुसार, रायचोटी नगरपालिका सीमा के कोठाकोटा रामपुरम इलाके की रहने वाली सुब्बम्मा ने यह कबूल किया कि उसने संपत्ति विवाद को लेकर अपनी बहू वसुंधरा की हत्या कर दी।

इसके बाद वह थाने में आत्मसमर्पण करने पहुंची।

अन्नामाया जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हर्षवर्धन राजू के मुताबिक, संपत्ति विवाद को लेकर आरोपी ने अपनी बहू की हत्या कर दी है। उन्होंने कहा, “मृतक 35 साल की महिला और उसकी आरोपी सास दोनों एक ही घर में रह रहे थे। मृतक की दो बेटियां हैं और पति की मौत हो गई है। मृतक के मल्ली नाम के व्यक्ति के साथ अवैध संबंध हैं। इस वजह से वहां परिवार में बहुत सारी चीजें चल रही थीं।”

एसपी ने आगे कहा, “आरोपी के पास एक संपत्ति थी जिसे उसने कुवैत जाकर कमाया था। इसलिए उसे आशंका थी कि उसकी बहू संपत्ति उसके प्रेमी को दे देगी। इसलिए आरोपी को डर था कि उसकी पोतियों के साथ अन्याय होगा। परमोर की पत्नी ने अपनी सास को बुलाया और उसे फटकार लगाई, जिससे वह नाराज हो गई। इस फटकार को वह पचा नहीं पायी। इसके बाद दोनों का झगड़ा हुआ। इस दौरान सास ने बहू की हत्या कर दी। इसके बाद बहू का कटा हुआ सिर लेकर पुलिस थाने पहुंच गई। उसे डर था कि उसकी बहू उस पर हमला करेगी।”

मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply