सांप के दहशत में ग्रामीण, अबतक 10 को डसा, एक की मौत… लोगों ने निकाली अनोखी परिक्रमा..!!

उत्तरप्रदेश। बागपत जनपद में बड़ौत के टयौढी गांव के ग्रामीण पिछले दस दिनों से सांप के डर से दहशत में है। बताया गया कि इस गांव में अब तक करीब 10 लोगों को सांप डंस चुका है। इनमें एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है। परेशान ग्रामीणों ने शनिवार को सांप से बचने के लिए चंदा एकत्रित कर पूरे गांव में परिक्रमा निकाली और नागराज से गांव से चले जाने की प्रार्थना की।

दरअसल, पिछले दस दिनों से टयौढी गांव सांप के डंसने की घटनाओं को लेकर चर्चा में आया हुआ है। यहां अब तक करीब 10 लोगों को सांप ने डंस लिया है। बताया गया कि बीती 17 अगस्त की रात को रोहित शर्मा के धर्मकांटे पर अशोक शर्मा सोए हुए थे। इस दौरान सांप ने अशोक शर्मा को डंस लिया था जिसके बाद अशोक की मौत हो गई थी। यह घटना धर्मकांटे के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी। इसके बाद 18 अगस्त को सांप रोहित शर्मा की चारपाई पर आकर घूमता दिखाई दिया।

अब सांप के खौफ से डरे ग्रामीणों ने शनिवार को पूरे गांव की परिक्रमा दूध की धारा व गंगाजल लेकर निकाली। परिक्रमा निकालने से पहले ग्रामीणों ने लगभग 80 हजार के करीब चंदा एकत्रित किया। बताया गया कि परिक्रमा से पूर्व लोगों ने यज्ञ और भंडारा भी किया।

Leave a Reply