CG Breaking: गाय को बचाने मारा कट, कार पर गिरा कोयले से भरा ट्रक, एक की मौत…

बलौदाबाजार।। सिमगा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक की मौत हो गई. कोयला से भरा ट्रक कार के उपर गिरने से कार में सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई. कार मे तीन लोग सवार थे. सभी कोरबा से रायपुर जा रहे थे. तभी ये हादसा हो गया. यह घटना लिमतरा के रमेश ढाबा के पास की है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई है।

image 48 2 768x576 1 console corptech

मिली जानकारी के मुताबिक, रास्ते में गाय आ जाने से ट्रक डाइवर उसे बचाने तेजी से काटा, इसी चक्कर में गाड़ी लहरा गई और बगल से गुजर रही कार पर जा गिरी. हादसे में कार में पीछे बैठे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर लिमतरा चैकी व सिमगा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गई है।

image 49 2 768x578 2 console corptech

 

कार से मृतक को निकालने का प्रयास किया जा रहा. कार बिलासपुर की तरफ से आ रही थी. कार में तीन लोग सवार थे. सभी कोरबा से रायपुर जा रहे थे. पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

दीपका कोरबा में है ज्वेलर्स की दुकान

कार को साकेत सराफ चला रहा था और मृतक रजत गुप्ता पीछे बैठा था. इनका दीपका कोरबा में ज्वेलर्स की दुकान है और इसी काम के सिलसिले में सुबह सात बजे कोरबा से रायपुर जाने निकले थे, तभी बीच में ये हादसा हो गया. घटना की सूचना पर लिमतरा चौकी इंचार्ज नीरज दुबे तत्काल अपनी टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे और बचाव कार्य में जुटे . वहीं कार में मृत व्यक्ति को मुश्किल से बाहर निकालकर परिजनों को सूचना दी. आगे की जांच में पुलिस जुटी है।

Leave a Reply