SEX Racket In Chhattisgarh: भिलाई के सूर्या मॉल के स्पा सेंटर में देह व्यापार का भंडाफोड़, एक विदेशी समेत अलग- अलग राज्यों से आई थी 8 लड़कियां… बड़ी मात्रा में कंडोम बरामद

SEX RACKET: दुर्ग।। भिलाई के सूर्या मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में खुलेआम चल रहे देह व्यापार का पुलिस भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने जब छापा मारा तो यहां से 8 कोलकाता और बांग्लादेशी लड़कियां कुछ लोगों के साथ संदिग्ध हालत में पाई गई. पुलिस ने स्पा सेंटर से बड़ी मात्रा में कंडोम और अन्य अमानक सामग्री भी जब्त की है।

image 41 4 console corptech

भिलाई नगर सीएसपी निखिल रखेचा ने बताया कि उन्हें कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि सूर्या टीआई मॉल जुनवानी स्थित एसेंस स्पा सेंटर में देह व्यापार चल रहा है. वहां बांग्लादेश सहित दूसरे राज्यों की लड़कियां आई है, जो देह व्यापार करती है. सीएसपी निखिल राखेचा ने सोमवार रात अचानक वहां छापेमारी की।

image 42 3 console corptech image 33 6 console corptech

छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर में असम और बंगाल से बुलाई गई लड़कियों को ग्राहकों के साथ कमरों में संदिग्ध हालत में पाया गया. पुलिस ने सभी ग्राहकों एवं महिलाओं को रंगे हाथों पकड़ा और उन्हें थाने ले गई. पुलिस ने संचालक मोहम्मद शारिक खान को भी गिरफ्तार कर लिया है. सीएसपी ने बताया कि जब उन्होंने वहां रेड मारी तो कमरे के अंदर लड़कियां अपने ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक हालत में पाई गई. इसके साथ ही वहां यूज अनयूज सभी तरह के कंडोम और अन्य चीजें भी पाई गई है।

Leave a Reply