CG सड़क हादसा: तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार को रौंदा, हादसे में युवक की दर्दनाक मौत…

बिलासपुर।। जिले में एक दर्दनाक हादसे में युवक की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि गतौरी हाईवेब्रीज के नीचे हाईवा ने बाइक सवार युवक को अपने चपेट में ले लिया. इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच कर रही है. ये घटना कोनी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार, बिलासपुर से रतनपुर के बीच गतौरी अंडर ब्रीज से मरताल जा रहे युवक को हाईवा ने कुचल दिया. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक गोवर्धन सूर्यवंशी सेमरताल निवासी किसी काम से बाइक लेकर बिलासपुर गया था. जहां से वह वापस अपने गांव सेमरताल आ रहा था. तभी पुल पार करते समय रतनपुर की ओर से लापरवाही पूर्वक आ रही हाईवा सीजी 12 ए 26818 ने बाइक को सामने चक्के से रौंद दिया. दुर्घटना से बाइक सवार का सिर बुरी तरह कुचल गया. चौक में मौजूद लोगों ने घटना की सूचना गतौरी पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गोवर्धन अपने मां-बाप का एकलौते चिराग था और वह मजदूरी कर अपना परिवार चलाता था. इस बड़ी घटना से परिजन और जनसमूह को गुस्सा आ गया. भीड़ ने आरोप लगाया कि मृतक को परिवार वालों को बिना बताये घटना स्थल से हटा लिया गया. नाराज भीड़ ने हाईवे पर चक्काजाम करने की कोशिश की. लेकिन पुलिस की समझाईश के बाद चक्काजाम नहीं किया गया।

Leave a Reply