CG NEWS: चॉकलेट का लालच देकर 7 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, दो आरोपी गिरफ्तार…

कोरबा।। इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. सात साल की एक मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की गई. बच्ची के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अनाचार करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों से पूछताछ कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

घटना कोरबा जिले के सिविल लाइन थाना इलाके की है. बच्ची का परिवार यहां किराए के मकान में रहता है. जानकारी के मुताबिक, बीते 20 अप्रैल को मोहल्ले में रहने वाले 2 युवकों ने मिलकर एक 7 वर्षीय बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. बच्ची की मां ने बताया कि आरोपी दोनों युवकों ने बच्ची को चॉकलेट के बहाने एक गोदाम के अंदर ले जाकर अनाचार की घटना को अंजाम दिया. बच्ची के रोते हुए घर पहुंचने पर परिजनों से कारण पूछा तो उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया।

परिजनों को मासूम बच्ची के साथ हुई घटना का पता चलते ही पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुट गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी ने तत्काल दबिश देकर दोनों आरोपियों शिवकुमार और हरिनाथ को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply