CG में एक घर से तीन शव बरामद: पति ने अपने पत्नी और चार साल के बेटे को जहर देकर हत्या की, फिर खुद लगाई फांसी… कमरे में मिले जहर के डिब्बे

रायपुर।। राजधानी से लगे ग्राम मोतिमपुर खुर्द में एक घर से 3 शव बरामद मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. युवक ने अपनी पत्नी और चार साल के बेटे की हत्या कर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पत्नी और बेटे का शव बिस्तर पर पड़ा था. वहीं पति का शव फांसी से लटका हुआ मिला है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है।

image 2023 04 22T135816.660 1 768x432 3 console corptech

 

यह मामला खरोरा थाना क्षेत्र का है. मृतकों का नाम तुकेश सोनकेवरे (27 साल), पत्नी निक्की उर्फ नितिितक्षा सोनकेवरे (24 साल) और निहाल है. पुलिस हत्या और खुदकुशी के कारणों का पता लगाने में जुटी है. शनिवार सुबह पूरा परिवार काफी देर से दिखाई नहीं दे रहा था. तुकेश जिन मजदूरों के साथ रोज काम पर जाता था, , वे भी उसका इंतजार कर रहे थे. इसके बाद उनमें से कुछ परिचित उसे बुलाने उसके घर गए. दरवाजा अंदर से बंद था. बार-बार खटखटाने और आवाज देने के बाद भी जब दरवाजा किसी ने नहीं खोला, तो लोगों ने किसी अनहोनी की आशंका से घबराकर खरोरा थाना पुलिस को सूचना दी।

image 2023 04 22T140331.180 461x1024 1 console corptech

मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देख सन्न रह गए. कमरे के अंदर 3 लाशें पड़ी हुई मिली. इसमें से महिला और बच्चे की लाश बिस्तर पर थी. दोनों के मुंह से झाग निकला हुआ देखकर पुलिस ने जहर देकर हत्या करने की आशंका जताई है. पुलिस को मौके से चूहे मारने की दवाई भी मिली है. वहीं पति की लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली।

image 2023 04 22T140121.580 1 console corptech

 

पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. मृतकों के रिश्तेदारों को सूचना दे दी गई है. फिलहाल आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है. परिजनों और पड़ोसियों का बयान लेकर हत्या और आत्महत्या की वजहों का पता लगाने की कोशिश की जाएगी. पुलिस ने कहा कि तीनों मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही तीनों की मौत की सही वजह सामने आ पाएगी. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply