स्वास्थ्य मंत्री ने किया अश्लील वीडियो चैट; वायरल होते ही मचा हडकंप, BJP ने कांग्रेस के नेताओं के चरित्र पर उठाए सवाल…

झारखंड।। स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का एक वीडियो रविवार शाम वायरल हो गया। 21 सेकेंड के इस आपत्तिजनक वीडियो में बन्ना गुप्ता एक महिला से बातचीत करते दिख रहे हैं। वीडियो को भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने रविवार रात ट्वीट किया और कांग्रेस के नेताओं के चरित्र पर सवाल उठाए। इधर, इस पूरे मामले को विरोधियों की साजिश बताते हुए मंत्री बन्ना गुप्ता ने एसएसपी को एफआईआर के लिए पत्र लिखा। इसके बाद जमशेदपुर साइबर थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई। मंत्री बन्ना गुप्ता ने वायरल वीडियो को फेक और एडिटेड बताते हुए कहा कि यह उनकी छवि को धूमिल करने का षडयंत्र है। ‘हिन्दुस्तान’ इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता।

इससे पहले भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘यह है कांग्रेस का चरित्र, झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जी का यह तथाकथित माजरा है। महिलाओं की इज्जत से खेलना, कांग्रेस कार्यकर्ता सुशील शर्मा का पत्नी को तंदूर में जलाना, काश गांधी परिवार समझ पाता।’

वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने पूर्वी सिंहभूम के एसएसपी प्रभात कुमार को पत्र लिखकर उनकी छवि धूमिल करने के आरोपी पर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कहा। उन्होंने पत्र में बताया कि उन्हें कहीं से जानकारी मिली है कि उनकी तस्वीर लगा किसी अज्ञात शख्स ने अश्लील वीडियो वायरल किया है। ऐसा लगता है मानो वीडियो चैटिंग हो रही हो। ऐसे में साइबर सेल से जांच करवा इसमें शामिल लोगों पर केस दर्ज कराएं। इसके बाद रात 10 बजे बिष्टुपुर स्थित साइबर थाने में केस दर्ज कराया गया। इसमें धारा 469/500 आईपीसी एवं 66 (सी), 66 (ई), 67 आईटी ए एक्ट 2008 व अन्य धाराओं का जिक्र है। इस केस का अनुसंधानकर्ता इंस्पेक्टर दीपक को बनाया गया है।

Leave a Reply