विवाद के बाद पत्नी रूठ कर गई मायके, पति ने लगा ली फांसी…

राजस्थान।। धौलपुर जिले में एक शख्स ने इसलिए फांसी लगा ली क्योंकि उसकी पत्नी मायके चली गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इसके बाद मृतक की पत्नी अपने भाई के साथ पीहर चली गई।

यह घटना कौलारी थाना इलाके के कनासिल गांव की है. मृतक के परिजन मुनेश ने बताया कि उसके 40 साल के भाई दिनेश का गुरुवार को उसकी भाभी सरिता से विवाद हो गया था. विवाद के बाद उसकी भाभी सरिता अपने भाई के साथ पीहर चली गई. भाभी के मायके जाने के बाद उसके भाई दिनेश ने दुखी होकर बीती देर रात को फांसी लगा कर जीवनलीला समाप्त कर ली।

पत्नी से विवाद के चलते युवक ने फांसी लगाई

पुलिस ने बताया कि परिजन दिनेश को फांसी के फंदे से उतार कर जिला अस्पताल ले गए. जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

पुलिस ने शव को परिजनों को सौंपा

इस मामले पर एएसपी सुरेश सांखला ने बताया कि एक व्यक्ति ने फांसी लगा कर जान दे दी. पोस्टमार्टम के शव को परिजनों को सौंप दिया. प्रथम दृष्टया ऐसा लगा रहा हैं कि पत्नी से झगड़ा और उसके पीहर जाने के बाद व्यक्ति ने फांसी लगाई हैं, लेकिन मामले की जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply